Jalandhar By Election: जालंधर में CM मान का गुस्सा, बोले- जिस पार्टी में ओहदा मिलता है तो उसमें चले जाओ

Purnima Sharma
5 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar By Election: पंजाब में जालंधर पश्चिम सीट पर उपचुनाव (By Poll) के लिए प्रचार कर रहे सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता के रवैये से नाराज हो गए।

यह भी पढ़ें:  विदेश घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो इन 5 देशों के नए वीजा नियमों को न करें नजरअंदाज

CM भगवंत मान ने भरी सभा में मंच के पास आने की कोशिश करने वाले एक कार्यकर्ता को डांट दिया। नाराज सीएम मान ने यहां तक ​​कह दिया कि अगर आप पार्टी छोड़ना चाहते हैं तो छोड़ सकते हैं, हमें ऐसे नेताओं की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।

Bhagwant Mann
Bhagwant Mann

पार्टी को प्रधानों और पैसे वाले लोगों की नहीं

आगे सीएम मान ने कहा- पार्टी को प्रधानों और पैसे वाले लोगों की नहीं, कार्यकर्ताओं की जरूरत है। मान सोमवार को जालंधर के वार्ड नंबर 36 के भार्गव कैंप स्थित संत श्री गुरु कबीर मंदिर के पास प्रचार कर रहे थे। कार्यकर्ता को डांटने का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है।

कार्यक्रम के दौरान क्या हुआ

संत श्री कबीर मंदिर के पास वार्ड नंबर 36 के लोगों को संबोधित करने के लिए सीएम भगवंत मान का कार्यक्रम रखा गया था। इस दौरान उक्त क्षेत्र के एक आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता और मोहिंदर भगत के समर्थक ने सीएम मान से मंच के पास आने की मांग की। इस दौरान मौके पर मौजूद सीएम सिक्योरिटी और पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोक दिया।

Mohinder-Bhagat
Mohinder-Bhagat

सीएम भगवंत सिंह मान मंच से यह सारा घटनाक्रम देख रहे थे और मोहिंदर भगत लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान जैसे ही भगत का संबोधन खत्म हुआ तो वह उक्त आप कार्यकर्ता को मंच के पास ले जाने के लिए दौड़े चले आए।

जब सीएम सिक्योरिटी को दरकिनार कर मोहिंदर भगत उक्त कार्यकर्ता को अपने साथ ले जा रहे थे तो सीएम मान भड़क गए और उक्त कार्यकर्ता को डांट लगाई। इस पर सीएम मान ने कहा- ऐसे ही लोग प्रधान बनना चाहते हैं। इन लोगों ने पार्टी को खराब कर दिया है।

किसी और पार्टी में चले जाओ

सीएम मान ने कहा- पहले लाइन में बैठने से ऐसा क्या हो रहा था, जोकि स्टेज के पास नहीं होगा। सभी वर्कर वहीं पर बैठे हैं तो ऐसा क्यों किया। ऐसे आगे आने से पार्टी में आपको कोई बड़ा ओहदा नहीं मिलने वाला है।

सीएम मान ने इस पर आगे कहा- हमारी पार्टी को किसी प्रधान की जरूरत नहीं है। कुर्सी के लालच वाले नेताओं की पार्टी में कोई जगह नहीं है, अगर आप यहां से जाना चाहते हो तो अभी चले जाए। उस पार्टी में जाओ जहां आपको कोई औहदा मिले। पार्टी में ऐसे नेताओं की कोई जरूरत नहीं है।

bhagwant-mannn
bhagwant-mannn

सिक्योरिटी को भी दिक्कत हो रही थी

आगे सीएम मान ने कहा- मैं काफी समय से देख रहा था कि आप वहां पर खड़े अन्य वर्करों को भी परेशान कर रहे थे और सिक्योरिटी को भी दिक्कत हो रही थी।

सीएम मान को गुस्से को देखते हुए तुरंत उनकी सिक्योरिटी ने उक्त नेता को स्टेज के पिछले रास्ते से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इस दौरान सीएम भगवंत सिंह मान ने कहा- हमारी पार्टी को कुर्सी का लालच नहीं है, कुर्सियों का लालच सिर्फ विपक्षी नेताओं को है।

उपचुनाव को लेकर CM की आखिरी जनसभा में हुआ था हंगामा

जालंधर वेस्ट उपचुनाव को लेकर CM की यह आखिरी जनसभा थी। इस सीट पर 10 जुलाई यानी कल वोटिंग होनी हैं। यहां से 2022 में AAP के विधायक शीतल अंगुराल बने थे। हालांकि लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

जिसके बाद अंगुराल भाजपा में शामिल हो गए। अब अंगुराल को भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है। वहीं आप ने मोहिंदर भगत को टिकट दी है। भगत पूर्व BJP मंत्री चुन्नी लाल भगत के बेटे हैं।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *