Punjab News: गैंगस्टर बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के तीन गुर्गे काबू, हुआ बड़ा खुलासा

k.roshan257@yahoo.com
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, बठिंडा। Punjab News: पंजाब एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ने राजस्थान पुलिस व बठिंडा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) के तीन गुर्गों को हथियारों समेत काबू किया है।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

आरोपियों से दो पिस्तौल व छह कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपियों पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। DGP पंजाब गौरव यादव ने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट डालकर यह जानकारी दी है।

DGP gaurav-yadav
DGP gaurav-yadav

प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्य थे निशाने पर

पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि पकड़े गए सारे आरोपियों का आपराधिक इतिहास रहा है। उन्हें विदेश में बैठे उनके हैंडलर से आदेश मिलते थे, इसके बाद वह वारदातों को अंजाम देते थे।

हालांकि इस बार उन्हें प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों को निशाना बनाने का काम सौंपा गया था। इसके लिए वह हथियार आदि जुटाने में लगे हुए थे। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से पूछताछ कई बड़े खुलासे होंगे।

जालंधर पुलिस ने लांडा गिरोह के गुर्गे दबोचे थे

गत कुछ दिन पहले ही डीजीपी गौरव यादव ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सभी जिलों के एसएसपी व बॉर्डर रेंज के अधिकारियों से मीटिंग की थी। साथ ही उन्हें साफ कहा था संगठित अपराधों में शामिल लोगों पर कार्रवाई करनी होगी।

Punjab News
Punjab News

इसके बाद जालंधर पुलिस ने आतंकी लखबीर सिंह लांडा गिरोह के साथियों को काबू किया था। इसके बाद पटियाला पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो गैंगस्टरों को दबोचा था। इसके अलावा अमृतससर पुलिस ने हथियार और गिरोह के खुलासा किया था।

कुल्हड़ पिज्जा कपल्स की नई VIDEO आई सामने, देखें

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *