Stree 2 Trailer Released: ‘स्त्री 2’ में हुई नए भूत की एंट्री, राजुकमार राव फिर आएंगे नजर; देखें Trailer

Purnima Sharma
3 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, नई दिल्ली। Stree 2 Trailer Released: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक बार फिर चुड़ैल बनकर तहलका मचाने वाली हैं। पिछले काफी दिनों से उनकी आगामी फिल्म ‘स्त्री 2’ चर्चा में बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

ये फिल्म 2018 की हिट हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री’ का सीक्वल है, जिसने दर्शकों को खूब हंसाया और डराया था। ‘स्त्री 2’ की कहानी पिछली फिल्म ‘स्त्री’ की कहानी को आगे बढ़ाती है, जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) एक बार फिर लीड रोल में हैं।

shraddha-kapoor
shraddha-kapoor

पहली फिल्म की सफलता ने दर्शकों के बीच उम्मीदें और भी बढ़ा दी हैं, और अब ‘स्त्री 2’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, जो अब खत्म हो गया है, क्योंकि ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

सिरकटे का होगा स्त्री से होगा सामना

‘स्त्री 2’ की कहानी चंदेरी नाम के गांव के इर्द- गिर्द घूमती है। पिछली फिल्म में गांव वाले स्त्री के आतंक से परेशान थे। वहीं अब कहानी में नए भूत सिरकटे की एंट्री हो गई है, जो स्त्री से भी ज्यादा खतरनाक है।

कहानी में एक और ट्विस्ट है। इस बार श्रद्धा कपूर स्त्री बन लोगों की रक्षा करते हुए नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर में उनके कई दमदार सीन शामिल है।

वहीं, राजकुमार राव अपने पुराने अंदाज में विकी की भूमिका में लौटे हैं। ‘स्त्री 2’ में कई नए मोड़ और ट्विस्ट शामिल किए गए हैं, जिसे देखने के बाद फैंस के लिए ‘स्त्री 2’ का इंतजार करना और मुश्किल हो जाएगा।

शानदार है ‘स्त्री 2’ की स्टार कास्ट

‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव इस बार भी अपने किरदारों में पूरी तरह डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इनके अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी अपने पिछले किरदारों में वापस आए हैं। फिल्म की स्टार कास्ट उनके कॉमिक टाइमिंग और अभिनय ने ट्रेलर को और भी मजेदार बना दिया है।

‘स्त्री 2’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जिन्होंने ‘स्त्री’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। फिल्म का संगीत भी आकर्षक और डरावना है, जो कहानी के मूड को और भी इफेक्टिव बनाता है। ‘स्त्री 2’ इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगा।

कुल्हड़ पिज्जा कपल्स की नई VIDEO आई सामने, देखें

Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *