Jalandhar News: जालंधर में नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश, लोगों ने आरोपी को पकड़ कर जमकर पीटा, FIR दर्ज

k.roshan257@yahoo.com
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: जालंधर से बड़ी ही शर्मनाक खबर सामने आ रही है। जालंधर (Jalandhar) के मकसूदां (Maqsudan) में एक नाबालिग लड़की से पड़ोसी ने दुष्कर्म (Rape) करने की कोशिश की। लड़की के चिल्लाने पर मामला सामने आया, जिसके बाद आसपास के लोगों ने आरोपी की पिटाई की और तुरंत मकसूदां थाने की पुलिस (Police) को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता की मां ने बताया कि उसका पति रोजाना की तरह बच्चों को स्कूल छोड़कर अपनी नौकरी पर चला गया था। दोपहर को कक्षा 2 में पढ़ने वाली 8 वर्षीय बच्ची घर लौटी।

Punjab News
Punjab News

रेप करने की कोशिश

इतने में उसके पड़ोस में ही रहने वाले एक प्रवासी लड़के ने बच्ची का मुंह बांध कर घटना स्थल से खेत में ले गया। जहां आरोपी ने नाबालिग के साथ रेप करने की कोशिश की। इस दौरान जब बच्ची चिल्लाने लगी तो आसपास के लोग तुरंत इकट्ठा हो गए। जिसके बाद मौके पर मौजूद किसान ने उक्त आरोपी की धुनाई करनी शुरू कर दी।

FIR
FIR

मामला दर्ज कर जांच शुरू की

नाबालिग के पिता को घटना के बारे में जानकारी दी गई तो तुरंत वह मौके पर पहुंच गया। जिसके बाद क्राइम सीन जांच के लिए थाना मकसूदां के जांच अधिकारी एएसआई राजिंदर सिंह अपनी टीम के साथ पहुंच गए थे।

थाना मकसूदा के एसएचओ बिक्रम सिंह ने कहा- परिवार द्वारा दर्ज करवाए गए बयानों के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी पुलिस की हिरासत में है, जल्द उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

अमृतसर में देख लो भ्रष्टाचार की इमारत, देखें VIDEO

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *