Punjab News: सांसद सरबजीत सिंह ने किया बड़ा ऐलान, अमृतपाल सिंह के साथ मिलकर करेंगे ये काम

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, फरीदकोट। Punjab News: पंजाब के फरीदकोट से आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़कर सांसद बने सरबजीत सिंह खालसा (Sarabjeet Singh Khalsa) ने बड़ा ऐलान किया है। सरबजीत सिंह ने नई राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान किया है। उन्होंने सभी संप्रदाय के नेताओं को एक साथ आने का निमंत्रण दिया है।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

यह भी पता चला है कि वह सांसद अमृतपाल सिंह के साथ मिलकर नई पार्टी बनाएंगे और अपने परिवार के साथ मिलकर कोई फैसला लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने भविष्य में 9 सीटें जीतने का भी दावा किया है।

Amritpal Singh And Sarabjit Singh Khalsa
Amritpal Singh And Sarabjit Singh Khalsa

पार्टी में लोग बुरे नहीं

अकाली दल के बारे में बोलते हुए सरबजीत सिंह खालसा ने कहा कि पार्टी किसी संप्रदाय की बात नहीं करती, हालांकि पार्टी में लोग बुरे नहीं हैं, कुछ लोग अच्छे भी हैं और उनके पास फोन भी आते हैं।

shiromoni-akali-dal
shiromoni-akali-dal

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर सरबजीत सिंह खालसा अपनी पार्टी बनाते हैं तो अकाली दल से भी कुछ लोग उनके साथ जुड़ सकते हैं।

अमृतसर में देख लो भ्रष्टाचार की इमारत, देखें VIDEO

Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *