Punjab News: नगर निगम का JE रिश्वत लेते गिरफ्तार

Purnima Sharma
2 Min Read
BRIBE
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, बटाला। Punjab News: नगर निगम बटाला के कार्यालय में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब विजिलेंस ब्यूरो (Vigilance Bureau) के अधिकारियों ने अचानक छापेमारी की।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

छापेमारी के दौरान विजीलेंस विभाग के अधिकारियों ने सिविल विभाग के जेई जतिंदर कुमार उर्फ शैली को 50 हजार रुपए रिश्वत (Bribe) लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है।

Batala Municipal Corporation JE Arrested Taking Bribe
JE caught taking bribe in Batala.

रिश्वत की मांग की थी

विजीलेंस विभाग के इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह ने बताया कि जेई जतिंदर के पास बटाला निगम सहित पठानकोट कारपोरेशन का भी चार्ज है।

आरोपी ने शिकायकर्ता हरपाल सिंह से उसके काम सरकारी जमीन जो कालोनी में आ रही थी, उसे बदलने की खातिर एक लाख रुपए की रिश्वत की मांग की थी। पहली किस्त में 50 हजार रुपए देने की बात तय हुई है, जबकि शेष रिश्वत काम होने के बाद देने की बात हुई।

money
money

रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए काबू

लेकिन शिकायतकर्ता रिश्वत नहीं देना चाहता था। जिसने पूरी आपबीती विभाग को बताई। इसके बाद शिकायकर्ता को केमिकल रंग से लगे नोट उक्त जेई जतिंदर कुमार को देने के लिए दिए गए।

जैसे ही शिकायकर्ता ने आरोपी को पैसे दिए तो उसे रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए काबू कर लिया गया। उन्होंने कहा कि इस मामले की अगली कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

देख लो भ्रष्टाचार की इमारत, देखें VIDEO

Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *