Punjab News: पंजाब में स्पा सेंटर पर पुलिस की Raid, ऑनलाइन होती थी विदेशी लड़कियों की बुकिंग

Purnima Sharma
3 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, लुधियाना। Punjab News: पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) में आज दुगरी रोड लिबड़ा बस स्टैंड के पास एक स्पा सेंटर (Spa Center) पर छापेमारी की है। छापेमारी का पता चलते ही आसपास के की स्पा सेंटरों में भी हड़कंप मच गया। कई स्पा सेंटरों के मालिक अपने-अपने स्पा सेंटर बंद करके भाग गए। पुलिस ने वाइट हैवन स्पा सेंटर पर दबिश दी है।

यह भी पढ़ें: कनाडा के कॉलेजों पर आर्थिक संकट,भारतीय छात्रों की कमी के कारण हालात बिगड़े

छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर का रिकार्ड चेक किया गया। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। पुलिस ने कुछ लोगों को युवतियों के संग रंग-रलियां मनाते हुए काबू किया है। कुल कितनी लड़कियां और लड़के पकड़े हैं, अभी आधिकारिक रूप से पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी।

Police Raid In Ludhiana Spa Center
Police Raid In Ludhiana Spa Center

ऑनलाइन होती लड़कियों की बुकिंग

जानकारी के मुताबिक, लुधियाना के अलग-अलग थानों की पुलिस ने वाइट हैवन स्पा सेंटर पर रेड की। पुलिस को सूचना मिली थी कि ऑनलाइन लड़कियों की बुकिंग करके स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का काम किया जा रहा है। इलाके में रहने वाले लोगों ने भी पुलिस से इसकी शिकायत की थी। लोगों की शिकायत के बाद ही पुलिस ने स्पा सेंटर पर रेड की गई।

Punjab News
Punjab News

फोन कॉल पर होती ग्राहक से सेटिंग

सूत्रों के मुताबिक, पता चला है कि ग्राहक के साथ स्पा सेंटर का मैनेजर फोन पर ही ग्राहक से सेटिंग कर लेता था। ग्राहक को ऑनलाइन विदेशी लड़कियों की तस्वीरें भेज दी जाती थी। ग्राहक से स्पा सेंटर का मैनेजर एंट्री करीब 1 हजार रुपए लेता। रजिस्टर पर मैनेजर स्पा सर्विस लिखता था, लेकिन बंद कमरे में लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बोली लगती थी।

Punjab News
Punjab News

पुलिस ने स्पा सेंटर मैनेजर को भी पकड़ा है। उससे पूछताछ की जा रही है कि वह विदेशी लड़कियां कहां से मंगवाता है और शहर में किन जगहों पर वह लड़कियां सप्लाई होती है। स्पा सेंटर से काबू किए लोगों से भी पुलिस पूछताछ करेगी।

पुलिस ने डीवीआर कब्जे में लिया

थाना पीएयू के एसएचओ रजिंदर सिंह ने कहा कि रजिस्ट्रर चेक किया गया है। बाकी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने स्पा सेंटर में लगा डीवीआर कब्जे में ले लिया है।

मनीष सिसौदिया को कैसी मिली जमानत? देखें

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *