Jalandhar News: जालंधर के वार्ड-20 में दीनानाथ प्रधान की देखरेख में ‘सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम का होगा आयोजन, एक जगह 30 सुविधाएं मिलेंगी

k.roshan257@yahoo.com
3 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: जालंधर सैंट्रल (Jalandhar Central) हलके के वार्ड-20 में सरकार आपके द्वार के तहत 22 अगस्त को कैंप का आयोजन किया जाएगा। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में विधायक रमन अरोड़ा उपस्थित होंगे। दीनानाथ प्रधान की देखरेख में इस कैंप में डीसी, पुलिस कमिश्नर, नगर निगम के कमिश्नर समेत सभी विभागों के अधिकारी मौजूद होंगे।

यह भी पढ़ें: कनाडा के कॉलेजों पर आर्थिक संकट, भारतीय छात्रों की कमी के कारण हालात बिगड़े

आम आदमी पार्टी के नेता और वार्ड-20 के प्रभारी दीनानाथ प्रधान ने बताया कि विधायक रमन अरोड़ा (Raman Arora) के नेतृत्व में वार्ड नंबर 20 में इस कैंप का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि एकता नगर में स्थित जंजघर पीपल वली गली में यह कैंप 22 अगस्त को लगेगा।

Raman-Arora
Raman-Arora

सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक कैंप चलेगा

दीनानाथ प्रधान ने बताया कि 22 अगस्त को सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक यह कैंप चलेगा। सरकार आपके द्वार के तहत विशेष कैंप का आयोजन किया गया है। इसमें सभी प्रकार की समस्याएं जैसे कि सीवरेज, पानी, स्ट्रीट लाइट, बुढ़ापा पेंशन, विधवा पेंशन, हैंडीकैप पेंशन, आधार कार्ड करेक्शन, वोटर कार्ड, बाले वाले छत्त का फॉर्म, नीले कार्ड समेत हर प्रकार की समस्या को मौके पर हल किया जाएगा।

ज्यादा से ज्यादा लोग पहुंचे – दीनानाथ

दीनानाथ प्रधान ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि इस कैंप में आकर अपनी समस्याओं का समाधान करें। उन्होंने कहा कि विधायक रमन अरोड़ा की अगुवाई में सभी समस्याओं को समाधान मौके पर ही होगा। उन्होंने कहा कि मोबाइल नंबर- 9107050002 पर लोग संपर्क कर सकते हैं।

दीनाना प्रधान ने बताया कि कैंप में ब्लाक प्रभारी मनीष शर्मा, प्रदीप, बंटी, नरिंदर कुमार, किमी ढंढ, प्रिया, नीलम, शालू, गगन, सीमा, सरदार कश्मीर सिंह, साहब सिंह, गुरमीत सिंह, चांदलाल, निर्मल सिंह, सुभाष, नरेश पाल ठाकुर, कुलवंत सिंह, परमजीत पम्मा, नरिंदर, सतपाल सिंह, गगन, बलवंत सिंह, मोहन सिंह आदि मौजूद होंगे।

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में चुनाव का ऐलान, देखें

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *