Jalandhar News: वार्ड-20 में दीनानाथ प्रधान की देखरेख में ‘आप की सरकार-आपके द्वार’ का आयोजन, MLA और डीसी ने मौके पर 700 लोगों की समस्याओं का किया समाधान

k.roshan257@yahoo.com
3 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: जालंधर सैंट्रल हलके (Jalandhar) के विधायक रमन अरोड़ा (Raman Arora) की अध्यक्षता में वार्ड-20 में प्रभारी दीनानाथ प्रधान (Dinanath Pradhan) की देखरेख में ‘आप की सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत मेगा कैंप का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक रमन अरोड़ा के साथ डीसी हिमांशु अग्रवाल समेत नगर निगम और पुलिस के उच्च अधिकारी मौजूद थे।

देखो LIVE

यह भी पढ़ें: कनाडा के कॉलेजों पर आर्थिक संकट, भारतीय छात्रों की कमी के कारण हालात बिगड़े

जालंधर के केंद्रीय विधानसभा के अंतर्गत आते वार्ड नंबर 20 के क्षेत्र एकता नगर में मेगा कैंप लगाया गया। विधायक रमन अरोड़ा की अध्यक्षता में आयोजित इस विशेष मैगा कैंप में डिप्टी कमिश्नर हिमांशु अग्रवाल ने पहुंच कर कैंप का जायजा लिया व लोगों की शिकायतें सुनी। इस मौके ज्वाइंट कमिश्नर पुनीत वर्मा, एसडीएम जय इंदरजीत व अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

सरकार की योजनाओं और सेवाओं का पूरा लाभ

विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि आप दी सरकार, आप दे द्वार कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों की समस्याओं को नजदीक से समझना और उन्हें तत्काल राहत प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस प्रकार के कैंप आयोजित किए जाएंगे ताकि प्रत्येक नागरिक को सरकार की योजनाओं और सेवाओं का पूरा लाभ मिल सके।

विधायक ने कहा कि इस प्रकार के कैंप से प्रशासन और जनता के बीच संवाद का पुल मजबूत होता है और समस्याओं का त्वरित समाधान संभव होता है। इस मौके डिप्टी कमिश्नर हिमांशु अग्रवाल ने सभी अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सरकार की जन हितैषी नीतियों का आम जनता तक लाभ पहुंचाया जाए और समय पर नागरिक सेवाएं देनी यकीनी बनाई जाएं।

हिदायतों का पूरा पालन किया जाएगा

उन्होंने विधायक रमन अरोड़ा को विश्वास दिलाया कि जिला प्रशासन की ओर से पंजाब सरकार की ओर से जारी हिदायतों का पूरा पालन किया जाएगा और मुख्य मंत्री की विजन को जिले में पूरी तरह से लागू करवाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।

वार्ड के प्रभारी दीनानाथ प्रधान ने विधायक रमन अरोड़ा, डीसी हिमांशु अग्रवाल समेत सभी अधिकारियों का स्वागत किया। दीनानाथ प्रधान ने बताया कि इस कार्यक्रम में 700 से अधिक लोगों की समस्याएं सुनकर मौके पर ही हल किया गया। 250 के करीब लोगों के पेंशन कार्ड, नीला कार्ड सहित आधार कार्ड मौके पर ही अपडेट कर उन्हें सौंपे गए।

इस मौके पर विशेष रूप से सीनियर आप नेता राजकुमार मदान, सुभाष प्रभाकर, मुनीश बजाज, सूरज, संदीप पाहवा सहित हनी भाटिया व अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

जालंधर में आपकी सरकार, आपके द्वार, देखें

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *