Punjab News: पार्टी से इस्तीफा दे सकते अकाली दल के ये वरिष्ठ नेता!

k.roshan257@yahoo.com
3 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, चंडीगढ़। Punjab News: राजनीति से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर अकाली दल (Akali Dal) के एक वरिष्ठ नेता को लेकर है। बताया जा रहा है कि अकाली दल को बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि अकाली नेता हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों (Hardeep Singh Dimpy Dhillon) पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कनाडा के कॉलेजों पर आर्थिक संकट, भारतीय छात्रों की कमी के कारण हालात बिगड़े

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि वह आज शाम तक पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं और उनके आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल होने की चर्चाएं शुरू हो गई हैं लेकिन वह दूसरी पार्टी में कब शामिल होंगे इसके बारे में कुछ पता नहीं है।

AAP
AAP

राजा वड़िंग के खिलाफ चुनाव लड़ चुके

बता दें कि डिंपी ढिल्लों गिद्दड़बाहा से अकाली दल के प्रभारी हैं और दो बार अकाली दल की ओर से राजा वड़िंग के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं। आपको यह भी बता दें कि गिद्दड़बाहा में उपचुनाव होना है और सुखबीर बादल पिछले कुछ दिनों से इस सीट पर सक्रिय हैं।

Amrinder-singh-raja-warring
Amrinder-singh-raja-warring

यह भी बात सामने आ रही है कि डिंपी ढिल्लों को गिद्दड़बाहा से उम्मीदवार घोषित किया जा सकता था लेकिन गिद्दड़बाहा से उम्मीदवार के रूप में उनके नाम की घोषणा नहीं की गई, जिसके कारण हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों अकाली दल से नाराज चल रहे थे।

आज जो कुछ भी हूं सुखबीर बादल करके हूं

आपको बता दें कि 18 अगस्त को गिद्दड़बाहा में सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में हुई बैठक के दौरान डिंपी ने कहा था कि “मैं सरेआम कहता हूं आज जो कुछ भी हूं सुखबीर बादल करके हूं।

Sukhbir Singh Badal
Sukhbir Singh Badal

लोग खूब अफवाहें उड़ा रहे हैं, लेकिन ये पेड़ हिलने वाला नहीं है”। अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि डिंपी ढिल्लों के अकाली दल से इस्तीफे की खबर अफवाह है या इसमें कितनी सच्चाई है।

MLA ने अपने नाम की नींव पत्थर को खुद हथौड़े से तोड़ा

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *