Jalandhar News: जालंधर में सुबह-सुबह लूट, तीन बदमाशों ने दातर दिखाकर युवक को लूटा

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: जालंधर (Jalandhar) में लूट की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। आए दिन लूटपाट होने से लोग दहशत में है। ताजा मामला आज शनिवार तड़के करीब 5 बजे का है। यहां अवतार नगर (Avtar Nagar) की गली में तीन युवकों ने घेरकर एक युवक को लूट लिया।

यह भी पढ़ें: कनाडा के कॉलेजों पर आर्थिक संकट, भारतीय छात्रों की कमी के कारण हालात बिगड़े

जानकारी के मुताबिक रोनित (22) पुत्र राकेश कुमार आज तड़के करीब 5 बजे अवतार नगर गली नंबर-1 से साइकिल लेकर स्टेडियम जा रहा था। वह रोड स्टेडियम में दौड़ने जाता है। रोज की तरह आज भी वह स्टेडियम के लिए निकला।

Fight
Fight

एक्टिवा पर सवार तीन युवकों ने लूटा

इतने में गली में एक्टिवा पर सवार तीन युवक धारदार हथियार लेकर पहुंचे और घेरकर मारने की धमकी दी। रोनित से पहले मोबाइल लूटा फिर उसकी तलाशी ली। उसके जेब में और कुछ नहीं मिला। इसके बाद एक बदमाश ने दातर दिखा कर मोबाइल का लाक खुलवाया और दौड़ गए।

Jalandhar News
Jalandhar News

रोनित के चाचा चंद्रभूषण यादव ने बताया कि वह टाइल्स का काम करता है। उसका भतीजा रोनित रोज साइकिल लेकर सुबह माडल टाउन के आगे केपी स्टेडियम में दौड़ लगाने जाता है। वह फौज में भर्ती होने की तैयारी कर रही है। लेकिन आज उसे लूट लिया गया। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई है।

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *