Virat Kohli Video: विराट ने गौतम गंभीर से मैदान पर हुई कहासुनी के बारे में पूछा, उनके जवाब से हैरान रह गए सब

Purnima Sharma
5 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, नई दिल्ली। Virat Kohli Video: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को इंटरनेट पर एक वीडियो शेयर कर हलचल मचा दी। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और मौजूदा टीम के हेड कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को एक ब्लॉकबस्टर इंटरव्यू में एक साथ देखा गया।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

गंभीर और कोहली के बीच रिश्ते के बारे में हर कोई जानता है। उनके रिश्ते उतने अच्छे नहीं रहे थे। आईपीएल (IPL) में दो बार दोनों खिलाड़ियों के बीच आपस में लड़ाई हो चुकी है। गौतम गंभीर जब केकेआर के कप्तान थे और विराट कोहली आरसीबी का हिस्सा थे, तब दोनों के बीच पहली बार विवाद हुआ था।

gautam-gambhir
gautam-gambhir

फिर आईपीएल 2023 के दौरान जब गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा थे, तब उनकी कोहली से झड़प हो गई थी। हालांकि, अब दोनों के बीच सब कुछ सही हो गया है। गंभीर टीम इंडिया के कोच है और उनकी कोचिंग में ही विराट खेल रहे है। हाल ही में दोनों एक साथ इंटरव्यू में नजर आए, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

गौतम और विराट एक साथ इंटरव्यू में आए नजर

दरअसल, बीसीसीआई ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें गौतम गंभीर और विराट कोहली एक साथ इंटरव्यू में नजर आ रहे है। इसके कैप्शन में बीसीसीआई ने लिखा है कि एक बहुत ही खास इंटरव्यू। यह जानने के लिए बने रहें कि महान क्रिकेट दिमाग कैसे काम करते हैं।

Cricket
Cricket

बता दें कि भारतीय टीम के हेड कोच गौतम गंभीर और विराट कोहली को एक साथ पहली बार फ्रीव्हीलिंग बातचीत में देखा। बातचीत की शुरुआत गंभीर ने करियर के कुछ अहम मोमेंट्स को याद करने के साथ की। ऑस्ट्रेलिया में सीरीज के दौरान कोहली के प्रदर्शन की तारीफ की।

गंभीर ने की विराट की तारीफ

टीम इंडिया के हेड कोच कहते हैं कि मझे याद है कि ऑस्ट्रेलिया की सीरीज आपकी कितनी कमाल की रही थी। आपने रनों का अंबार लगाया था। वो आपको जोन में ले आया और मेरे लिए यह वही जोन है जब मैंने नेपियर में न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी की थी।

याद हो कि नेपियर में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में गौतम ने 137 रन की पारी खेली थी। इसके बाद गंभीर ने आगे कहा कि वह उसके बाद उस जोन में कभी नहीं आ पाए। उन्होंने आगे कहा कि मैं सोच सकता हूं कि उस जोन में रहने की फीलिंग कैसी होती है। आपने मुझसे कही ज्यादा बार उस जोन का अनुभव किया है।

कोहली ने गंभीर से पूछा ये सवाल

कोहली ने फिर गंभीर से पूछा कि जब आप बल्लेबाजी कर रहे होते हैं और आप विपक्षी टीम के साथ थोड़ी बातचीत करते हैं, तो क्या आपको कभी ऐसा लगता है कि यह आपको उस जोन से बाहर ले जाने और संभावित रूप से आउट करने के लिए किया जाता है। आप खुद को कैसे प्रेरित करते हैं या कैसे खुद को बनाए रखते हैं?

गंभीर ने तुरंत ही कोहली के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे ज्यादा आप इस सवाल का जवाब दे सकते हैं। आपने अपने करियर के दौरान कहीं ज्यादा बार ऑन फील्ड झगड़ों का सामना किया था। हंसते हुए गंभीर ने कहा कि मेरे मुकाबले आपके ज्यादा झगड़े हुए थे।

आप इस सवाल का जवाब मुझसे बेहतर दे सकते हो। इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं। फिर कोहली कहते हैं कि मैं किसी ऐसे इंसान की तलाश में हूं जो मेरे विचारों से सहमत हो। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह गलत है, मैं चाहता हूं कि कोई यह कहे कि हां यह सही तरीका है।

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *