Jalandhar News: जालंधर में पूर्व पार्षद और सीनियर कांग्रेसी नेता गिरफ्तार, जाने वजह

k.roshan257@yahoo.com
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: जालंधर (Jalandhar) से बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि जालंधर (Jalandhar) के सीनियर कांग्रेसी (Congress) नेता और पूर्व पार्षद (Former Councillors) विजय दकोहा (Vijay Dakhoa) को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

जानकारी के मुताबिक जालंधर सैंट्रल (Jalandhar Central) हलके में रामामंडी (Ramamandi) इलाके में रहते सीनियर कांग्रेसी नेता और पूर्व पार्षद विजय दकोहा को रामामंडी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना रामामंडी के एसएचओ परमिंदर सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

Vijay Dakhoa
Vijay Dakhoa

रामामंडी इलाके में बड़ा कारोबार

जानकारी के मुताबिक कांग्रेसी नेता विजय दकोहा और एक डेरे के मालिक के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। उक्त जमीन पर विजय दकोहा निर्माण कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक कोर्ट से स्टे होने के बावजूद विजय दकोहा वहां निर्माण कर रहे थे, इससे उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

rajinder-beri
rajinder-beri

वहीं, कांग्रेसी नेता और पूर्व पार्षद विजय दकोहा की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेसी नेताओं में नाराजगी है। इस संबंध में कांग्रेस के जिला प्रधान और पूर्व विधायक राजिंदर बेरी ने कहा है कि पुलिस धक्का कर रही है। उन्होंने कहा कि वे चुनाव के सिलसिले से जम्मू कश्मीर में है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *