Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राजीव गांधी लॉ यूनिवर्सिटी के संघर्षशील छात्रों से की बातचीत

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, चंडीगढ़। Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (Bhagwant Mann) ने आज पटियाला (Patiala) स्थित राजीव गांधी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ (RGNUL) के संघर्ष कर रहे छात्रों से बातचीत की और आश्वासन दिया कि राज्य सरकार उन्हें न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

छात्रों से फोन पर बात के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार हर तरह से उनके हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। भगवंत सिंह मान ने कहा कि छात्र देश का भविष्य हैं और किसी भी कारण से उन्हें परेशान नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति या अथॉरिटी की ज्यादती बर्दाश्त नहीं की जाएगी और छात्रों को हर हाल में न्याय दिलाया जाएगा।

CM-Bhagwant-Mann-
CM-Bhagwant-Mann

घटनाओं पर करीब से नजर

संघर्ष कर रहे छात्रों के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार इस कठिन समय में उनके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पिछले कुछ दिनों के दौरान हुई सभी घटनाओं पर करीब से नजर रख रही है। भगवंत सिंह मान ने कहा कि पंजाब सरकार छात्रों के हितों की सुरक्षा के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी।

Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *