Diljit Dosanjh: दिलजीत ने कॉन्सर्ट के दौरान पाक प्रशंसक को विशेष उपहार देकर नेटिज़न्स का जीता दिल, कहा ‘सीमाएँ राजनेताओं…

Purnima Sharma
4 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, नई दिल्ली। Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने दिल लुमिनाटी टूर (Dil Luminati Tour) के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में मैनचेस्टर में हुए कॉन्सर्ट से दिलजीत का एक वीडियो (Video) सामने आया है, जिसमें वो पाकिस्तानी फीमेल फैन (Pak Female Fan) को तोहफा देते नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

सरहद पार की अपनी फैंस से मुलाकात करते हुए दिलजीत ने कहा है कि हमारे लिए हिंदुस्तान और पाकिस्तान एक ही है। हालांकि उनका बयान कई लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

Music Concerts
Music Concerts

सामने आए वीडियो में दिलजीत दोसांझ ने अपनी फीमेल फैन को मंच पर एक तोहफा दिया और फिर पूछा, आप कहां हैं। जब जवाब मिला, पाकिस्तान, तो दिलजीत ने कहा है, ओह पाकिस्तानी, इनके लिए जोरदार तालियां।

देखें VIDEO

देखो, हिंदुस्तान-पाकिस्तान हमारे लिए तो एक ही हैं। पंजाबियों के दिल में हर किसी के लिए प्यार है। ये जो सरहदें और बॉर्डर हैं, वो तो हमारे राजनेताओं ने बनाई हैं। लेकिन पंजाबी बोलने वाले वाले चाहें इधर हों या उधर, सब एक ही हैं।

आगे दिलजीत ने कहा है, जो मेरे देश से आया है, उनका भी स्वागत है। और जो पाकिस्तान से आया है उनका भी स्वागत है। इस कुड़ी के लिए बहुत सारी तालियां।

दिलजीत के बयान पर भड़का यूजर्स

जहां एक तरफ सोशल मीडिया यूजर्स दिलजीत के इस बर्ताव पर उनकी तारीफें कर रहे हैं, वहीं एक हिस्सा ऐसा भी है, जो उनके बयान पर भड़का हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद पोस्ट पर कई यूजर्स भड़कते हुए कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है, ऐसे भाईचारे के बारे में शहीदों के घरवालों से पूछो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, एक शहीद हुए जवान की विधवा से पूछो, उसकी लाचार मां से पूछो, उसकी छोटी-छोटी बच्चियों से पूछा दर्द क्या है। हमें ऐसे भाईचारे की जरुरत नहीं है।

दिलजीत का कॉन्सर्ट देखने पहुंचीं मां, बेटे को गले लगाकर रो पड़ीं

हाल ही में मैनचेस्टर से दिलजीत का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने 15 साल में पहली बार फैंस का अपने परिवार से परिचय करवाया है। दरअसल, दिलजीत की मां और बहनें उनके कॉन्सर्ट का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान दिलजीत ने मंच पर अपना गाना हंस-हंस के बोल गाना शुरू किया और गाते-गाते भीड़ में पहुंच गए।

एक महिला के पास पहुंचकर दिलजीत ने अपने गाने की लाइन्स दिल तेनू दे दित्ता मैं तान सोनेया गाईं और अपनी मां का परिचय करवाया। दिलजीत ने उन्हें गले लगाया तो मां भी भावुक होती नजर आईं। दिलजीत ने उनका माथा चूमकर प्यार जताया। साथ ही उन्होंने गाने की कुछ लाइन्स अपनी बहनों को डेडिकेट की हैं।

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *