Jalandhar News: विधायक रमन अरोड़ा ने विकास कार्यों का किया औचक निरीक्षण

Mansi Jaiswal
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: विधायक विधायक रमन अरोड़ा ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आते धनोवाली एरिया में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत भी की।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

लोगों ने क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट पर्याप्त नहीं होने, नियमित सफाई नहीं होने, बारिश के दौरान जल भराव, खराब ड्रेनेज सिस्टम जैसी समस्याएं बताईं। इस मौके विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र का समग्र विकास उनका कर्तव्य है, जिसके निर्वहन हेतु वह पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध हैं। पूरे केंद्रीय हल्का में विकास के काम पहल के आधार पर करवाए जा रहे हैं एवं हर वार्ड के लोगों की सभी समस्याओं को भी दूर किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जो अन्य समस्याएं हैं, उन्हें भी जल्द दूर किया जाएगा। उनका पूरा प्रयास है कि आने वाले दिनों में इस क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं से संबंधित कोई समस्या न रहने दी जाए। जनता की समस्याओं का निराकरण करना मेरी प्राथमिकता व दायित्व है। जनता की समस्याओं को जानना और उन्हें हल करना उनके एजेंडे में सबसे ऊपर है। उन्होंने कहा कि जनता से जो वादे किए थे वह सभी पूरे किए जा रहे हैं।

विधायक अरोड़ा ने कहा कि उनकी राजनीति का मुख्य लक्ष्य हर जरूरतमंद ओर पात्र व्यक्ति को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना है। उन्होंने निर्माण कार्य कर रही एजेंसी व संबंधित अधिकारियो को गुणवत्तापूर्वक कार्य करने व समय सीमा के भीतर कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार विकास के प्रति पूर्ण रूप से समर्पित है।


Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *