Jalandhar News: स्टडी वीजा पर विदेश गए युवक की मौत, परिवार में शोक की लहर

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: अमेरिका (America) से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। खबर है की पंजाब के जालंधर (Jalandhar) के युवक की अमेरिका में सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई। मृतक की पहचान उत्कर्ष मुंजाल निवासी पारस स्टेट बस्ती पीर दाद के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

जानकारी के अनुसार उत्कर्ष 2 साल पहले 2022 में स्टडी वीजा (Study Visa) पर अमेरिका गया था। 29 सितंबर शाम 6:30 बजे फ्लाईओवर पर कार पलटने से उसकी मौत हो गई। उसका दूसरा भाई कनाडा (Canada) में रहता है, जिसने वहां पहुंचकर अमेरिका में उसका अंतिम संस्कार किया।

America- canada

माता-पिता का बुरा हाल

माता-पिता भारत से अमेरिका नहीं जा सके तो उन्होंने वीडियो कॉल पर ही बेटे को नम आंखों से अंतिम विदाई दी। जब बेटे को मुखाग्नी दी गई तो माता-पिता जोर-जोर से रोने लग पड़े।

Young Man Die In America
Young Man Die In America

परिवार के सदस्यों ने बताया कि 6 अक्टूबर को गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा, आदर्श नगर में रस्म उठाला रखा गया है। हादसे की सूचना मिलते ही जालंधर में रहने वाले मुंजाल के परिवार व रिश्तेदारों में शोक की लहर है।

BN Real Estate
BN Real Estate
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *