Punjab News: पंजाब में चली गोलियां, एक की मौत; 2 घायल

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, अमृतसर। Punjab News: पंजाब के अमृतसर (Amritsar) से बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है की अमृतसर के लोपोके थाना क्षेत्र के कमास्के गांव से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है, जहां पंचायत चुनाव को लेकर 2 पक्षों के बीच खूनी झड़प हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दल मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

दोनों पक्षों में झड़प इतनी बढ़ गई कि इस दौरान गोलियां (Firing) चलीं। आधी रात को हुई फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों के घायल होने की खबर है।

Punjab News
Punjab News

महिला की मौत

जानकारी के मुताबिक, पंचायत चुनाव के लिए नामांकन पत्र जमा करने के दौरान 2 गुटों के बीच विवाद हो गया, जिसके चलते रात में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया और गोलीबारी शुरू कर दी।

इस दौरान कुलदीप कौर के सिर पर चोट लगने के कारण कुलदीप कौर की मौत हो गई, जबकि जगरूप सिंह और गुरप्रीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचा और जांच शुरू कर दी।

BN Real Estate
BN Real Estate
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *