Punjab News: पंजाब के इस शहर में जबरदस्त ब्लास्ट, बच्चे सहित 3 घायल

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, लुधियाना। Punjab News: पंजाब के एक घर में ब्लास्ट (Blast) हो गया। घटना लुधियाना (Ludhiana) की है। दरअसल, लुधियाना में देर शाम एक घर में ब्लास्ट हो गया, जिसमें एक 4 साल के बच्चे सहित तीन घायल हो गए हैं। घायलों में दो घर में काम करने वाली महिलाएं शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

फिलहाल घायलों को लुधियाना के दीप अस्पताल में दाखिल किया गया है, जहां बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना देर शाम लुधियाना के मॉडल टाउन स्थित डी-ब्लॉक के एक घर में हुई। घर में चार साल का बच्चा भवन कालड़ा काम करने वाली दो महिलाओं के साथ मौजूद था।

Police reached Model Town to investigate the reasons.
Police reached Model Town to investigate the reasons.

ब्लास्ट इतना जोरदार था कि तुरंत ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, बच्चे को दिल्ली में रेफर किया जा रहा है। घटना के बाद स्थानीय पुलिस भी घर पर जांच के लिए पहुंची है।

ब्लास्ट के कारणों का पता नहीं

घायल भवन के पिता सन्नी कालड़ा ने पुलिस को जानकारी दी कि उन्हें ब्लास्ट के कारणों की कोई जानकारी नहीं है। मौके पर पहुंची एसएचओ थाना मॉउल टाउन अवनीत कौर ने जानकारी दी कि परिवार के बयान लिए जा रहे हैं। घर की जांच भी चल रही है, ब्लॉस्ट के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

BN Real Estate
BN Real Estate

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *