Punjab News: पंजाब में AAP नेता को बनाया बंधक, इलाके में दहशत का माहौल

k.roshan257@yahoo.com
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, लुधियाना। Punjab News: पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) में आम आदमी पार्टी (AAP) के जिला यूथ प्रधान सोनू कल्याण को ढ़ाई घंटे पिस्तौल (Gun) की नोक पर बंधक बनाए रखने का मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें : अमेरिका की इन Universities में कम पैसों में करें पढ़ाई, यहां जाने सब कुछ

ये घटना हैबोवाल के गोपाल नगर की है। सोनू कल्याण ने थाना हैबोवाल में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी हुई है। इस दौरान इलाके में दहशत का माहौल पाया जा रहा है। पीड़ित सोनू ने इस उक्त घटना की शिकायत हैबोवाल थाने में दर्ज करवाई है।

Aam Aadmi Party's youth chief Sonu Kalyan.
Aam Aadmi Party’s youth chief Sonu Kalyan.

दोस्त का इंतजार कर रहे थे

सोनू कल्याण ने कहा कि 10 अक्टूबर की रात वह अपने पार्टी आफिस के बाहर किसी निजी काम से जाने के लिए एक दोस्त का इंतजार कर रहा था। तभी वहां 25 से 30 युवक आए। उन लोगों आते ही पिस्तौल तान दी। गाली-गलौज करते हुए उन लोगों ने उसे कार में जबरन बैठाया। वह लोग उसे किसी समारोह में जबरदस्ती ले गए। उन लोगों ने जांघ पर पिस्तौल रख कर कहा कि जो वह कहेंगे समारोह में वही बोलना पड़ेगा।

Drink
Drink

जूठे ग्लास में पिलाई शराब

वहां पर उन लोगों ने उसे जूठे ग्लासों में शराब पिलाई। उन लोगों ने सिर पर पिस्तौल के बट भी मारे। सोनू कल्याण ने कहा कि उन लोगों ने उसे कहा कि राजनीति से दूर हो जाए।

इस मामले में थाना हैबोवाल के एसएचओ अमृतपाल सिंह का कहना कि मामले की जांच की जा रही है। सोनू कल्याण ने शिकायत दर्ज करवाई है, लेकिन अभी बयान दर्ज करवाने नहीं आए है। सीसीटीवी सर्च की जा रही है, उसके बाद पुलिस अगला एक्शन लेगी।

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *