Jobs In US: अमेरिका में नौकरी करने का खास मौका, मिलेगा करोड़ों का पैकेज, Green Card पाने का भी अवसर

Muskan Dogra
2 Min Read
America News
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, चंडीगढ़। Jobs In US: कनाडा (Canada) और भारत (India) के रिश्तों इस समय सही नहीं चल रहे है जिसका सीधा सीधा असर वहां रह रहे भारतीयों और वहां जाने की तैयारी कर रहे लोगों पर पड़ रहा है। कनाडा (Canada) के अलावा कई देशों में भारतीयों के लिए नौकरी के विशेष मौके हैं।

यह भी पढ़ें : अमेरिका की इन Universities में कम पैसों में करें पढ़ाई, यहां जाने सब कुछ

इस समय कनाडा (Canada) सरकार भारतीयों को वीजा (VISA) नहीं दे रही है। इसी बीच अगर आप कनाडा (Canada) न जाकर अमेरिका (America) जाने की सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल अमेरिका में नौकरी (Jobs In America) करने वालों के बड़ी खबर सामने आ रही है।

PR In America
PR In America

Green Card पाने का अवसर

मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिका (America) में वॉलमार्ट (Walmart) ने विभिन्न पदों के लिए ढेरों जॉब्स (Jobs in Walmart) निकाली हैं। जिससे की भारतीयों (Indian) को काफी फायदा होने वाला है। इसके साथ ही आपको वहां का Green Card पाने का भी अवसर मिल सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आकर्षक सैलरी के अलावा, वॉलमार्ट (Walmart) अपने कर्मचारियों के लिए एक व्यापक बेनिफिट्स पैकेज प्रदान करता है। इनमें स्वास्थ्य बीमा, 401(k) रिटायरमेंट प्लान, स्टोर डिस्काउंट और प्रोफिट शेयरिंग शामिल हैं।

वॉलमार्ट अत्यधिक कुशल विदेशी कर्मचारियों के लिए स्थायी निवास वीजा (Green Card) स्पॉन्सर करने की इसकी इच्छा रखता है। यह मुख्य रूप से उन विशेष भूमिकाओं पर लागू होता है जिनके लिए एडवांस्ड टेक्निकल स्किल्स आवश्यकता होती है।

America

कंपनी में जॉब के लिए कैशियर, फूड एंड ग्रोसरी, जनरल मर्चेंडाइडिंज, स्टॉकिंग एंड अनलोडिंग, फ्यूल स्टेशन आदि से संबंधित जॉब्स के लिए अप्लाई किया जा सकता है। एक विशेष रूप से आकर्षक लाभ प्रोफिट-शेयरिंग प्लान में भाग लेने की एबिलिटी है जिससे कर्मचारियों को कंपनी के वार्षिक मुनाफे में से एक हिस्सा मिल सके।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *