Jalandhar News: जालंधर में विवाहिता ने की आत्महत्या, आत्महत्या क्यों, जांच जारी

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: पंजाब (Punjab) के जालंधर में 25 वर्षीय विवाहिता ने जिंदा रोड के पास अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना डिवीजन नंबर-1 की पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल जालंधर (Civil Hospital Jalandhar) भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: जानें भारत के किस राज्य से सबसे ज्यादा छात्र विदेश पढ़ने जाते हैं? चौंक जाएंगे

मृतका की पहचान पूजा पत्नी महिंदर कुमार निवासी जिंदा रोड, मकसूदां के रूप में हुई है। पुलिस जल्द ही पति के बयानों पर अगली कार्रवाई करेगी। थाना डिवीजन नंबर-1 में तैनात एएसआई शाम लाल ने बताया- मृतका पूजा अपने परिवार के साथ जिंदा रोड, चक्की वाली गली (गली नंबर एक) मकसूदां में रहती थी।

crime news
crime news

शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा

पूजा का पति मकसूदां सब्जी मंडी में फलों का थोक विक्रेता है। घटना के समय वह काम पर गया हुआ था। मृतका का पोस्टमार्टम होने के बाद आज शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। बता दें कि घटना के समय परिवार के अन्य सदस्य मंदिर गए हुए थे।

आत्महत्या क्यों, इस पर जांच जारी

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर रात परिवार सिविल अस्पताल में पहुंच गया था। वहीं, आत्महत्या क्यों की, इस पर पुलिस की जांच जारी है। पोस्टरमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बाकी का मामला क्लियर हो पाएगा।

कुल्हड़ पिज्जा कपल्स की नई VIDEO आई सामने, देखें

Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *