Punjab News: पंजाब के सरकारी अस्पताल में मची अफरा-तफरी, गुस्साए लोगों ने इमरजेंसी के बाहर दिया धरना

Purnima Sharma
3 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, पटियाला। Punjab News: पंजाब के पटियाला (Patiala) में सरकारी अस्पताल राजिंदरा (Rajindra Hospital) की हालत दयनीय हो गई है। देर रात अस्पताल में बिजली चली जाने से मरीजों में अफरा-तफरी मच गई। गर्मी से परेशान मरीजों के परिजन पंखा झलते नजर आए।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। डॉक्टरों ने टॉर्च की मदद से इलाज किया। मरीजों के गुस्साए परिजनों ने इमरजेंसी के बाहर धरना भी दिया। एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें डॉक्टर टॉर्च की मदद से मरीज का इलाज कर रहे हैं।

doctor
doctor

जेनरेटर की सुविधा न होने से मरीज परेशान

जानकारी देते हुए मरीजों के परिजनों ने बताया कि यहां करीब 2 घंटे से बिजली गुल है। प्रशासन की ओर से यहां कोई व्यवस्था नहीं की गई है। मरीजों को जेनरेटर की सुविधा भी नहीं दी जा रही है।

Punjab News
Punjab News

वहीं एक मरीज ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने उसके पिता की जांच कराने के लिए लिखा था। जिसके बाद परिजनों का आरोप है कि जब उन्होंने पूछा कि जांच कहां कराएं तो डॉक्टर ने कहा कि मरीज को कहीं और ले जाओ।

बिना लाइट के इलाज, कुछ हुआ तो कौन जिम्मेदार?

पातड़ा से आए रामपाल ने आरोप लगाया है कि एक वार्ड में लाइट है जबकि 2 वार्ड में लाइट नहीं है। पीड़ित परिवार ने कहा कि उनके पिता को सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है। अब लाइट भी नहीं है, ऐसे में अगर उनके पिता को कुछ हो गया तो कौन जिम्मेदार होगा। समाना से आए कर्मजीत ने कहा कि उनकी मां को लीवर की समस्या है।

Patiala Rajindra Hospital Late Night Ruckus
Patiala Rajindra Hospital Late Night Ruckus

परिवार ने आरोप लगाया है कि अगर अस्पताल में यह हाल है तो गरीब व्यक्ति इलाज के लिए कहां जाए। उन्होंने कहा कि इस हालत में वे मरीज को कहां लेकर जाएं। ऐसे में लोगों ने धरना देकर सरकार से अस्पताल में जनरेटर की उचित व्यवस्था करने की अपील की है।

अमृतसर में देख लो भ्रष्टाचार की इमारत, देखें VIDEO

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *