Jalandhar News: जालंधर के पूर्व विधायक राजिंदर बेरी की मां कौशल्या देवी का निधन

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: पंजाब के जालंधर (Jalandhar) सेंट्रल हलके से विधायक रहे राजिंदर बेरी (MLA Rajinder Beri) को गहरा सदमा लगा है। आज यानी 24 जुलाई को लंबी बीमारी से जूझ रही उनकी मां कौशल्या देवी का निधन हो गया।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

कांग्रेस के मौजूदा शहरी अध्यक्ष राजिंदर बेरी की मां का निधन उनके घर में ही हुआ। बेरी की मां कौशल्या देवी का लंबे समय से इलाज चल रहा था। कौशल्या देवी के अचानक निधन से पूरे परिवार में शोक की लहर है।

rajinder-beri
rajinder-beri

कांग्रेस नेताओं में शोक की लहर

राजिंदर बेरी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और कांग्रेस के बड़े नेतृत्व से उनकी नजदीकी है। कौशल्या देवी के निधन से कांग्रेस नेताओं में शोक की लहर है। कल यानी गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किशनपुरा स्थित श्मशान घाट में किया जाएगा।

बेरी जालंधर पश्चिम से विधायक थे

बता दें कि राजिंदर बेरी की जालंधर में अच्छी पकड़ है और वह जालंधर के सेंट्रल हलके से कांग्रेस के विधायक थे। पिछले विधानसभा चुनाव में उन्हें आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार रमन अरोड़ा से हार का सामना करना पड़ा था।

जिसके बाद कांग्रेस ने बेरी को शहरी प्रधान नियुक्त किया था। लोकसभा चुनाव में बेरी ने सेंट्रल हलके से कांग्रेस की काफी मदद की थी।

अमृतसर में देख लो भ्रष्टाचार की इमारत, देखें VIDEO

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *