Jalandhar News: जालंधर के इस अफसर पर महिला ने लगाए सनसनीखेज आरोप, FIR दर्ज

k.roshan257@yahoo.com
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: जालंधर (Jalandhar) में पटना (Patna) की रहने वाली एक महिला द्वारा टीटीई (TTE) के खिलाफ मारपीट की एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई गई है। उक्त जीरो एफआईआर पटना जीआरपी ने दर्ज की थी, जिसे अब जालंधर जीआरपी में ट्रांसफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कनाडा के कॉलेजों पर आर्थिक संकट, भारतीय छात्रों की कमी के कारण हालात बिगड़े

पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर (FIR) में टीटीई मुकेश (TTE Mukesh) पर मारपीट का आऱोप है। थाना जीआरपी (GRP) जालंधर द्वारा उक्त टीटीई मुकेश को अपना पक्ष रखने को कहा गया है।

Jalandhar City Railway Station
Jalandhar City Railway Station

टीटीई मुकेश पर मारपीट का आऱोप

पटना, जकनपुर के देवी स्थान पुरंदरपुर की रहने वाली लता देवी ने अपनी शिकायत में कहा है कि इसी साल 2 जून को वह अपने परिवार सहित अमृतसर वाली साइड आई थी। अमृतसर से चलने वाली गाड़ी नंबर 13006 में वह अपने घर पटना लौट रही थी। उनके पास स्लीपर क्लास का रिजर्व टिकट था और पति रिंकू के पास जरनल टिकट था।

जब टीटीई मुकेश से महिला ने टिकट पर फाइन लेने को कहा तो इस पर उनके साथ गाली गलौज की गई और धक्के मारे गए। जिसके बाद परिवार को टीटीई द्वारा अपनी पावर का गलत इस्तेमाल कर जालंधर रेलवे स्टेशन पर उतार दिया गया। महिला ने आरोप लगाया कि उनके सरकारी दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ भी की गई।

शिकायत पटना जीआरपी पुलिस को दी गई

जिसके बाद पीड़िता किसी तरह जालंधर से पटना पहुंची तो उनके पति की वहां पर तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद मामले की शिकायत पटना जीआरपी पुलिस को दी गई थी। जांच के बाद उन्होंने जीरो एफआईआर दर्ज की। वहीं, इसे लेकर थाना जीआरपी के एसएचओ पलविंदर सिंह भिंडर ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है। दोनों पक्षों से सबूत मांगे गए हैं।

पंजाब में नशा बिकवाने पर इस नेता ने किया बड़ा खुलासा

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *