Punjab News: भारत-पाकिस्तान बार्डर से सटे फिरोजपुर के कई इलाकों में बिना नंबर के वाहनों की बाढ़, खतरे की आशंका

Mansi Jaiswal
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, फिरोजपुर (सुनील प्रभाकर)। Punjab News: भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा हुसैनी वाला पर इन दिनों सुरक्षा नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। फिरोजपुर (Firozpur) शहर और छावनी से कई बिना नंबर के मोटर वाहन बॉर्डर एरिया में फर्राटे भरते नजर आ जाते हैं।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

फिरोजपुर शहर और छावनी से बिना नंबर के मोटरसाइकिल और अन्य वाहन बॉर्डर की तरफ आने से सवाल खड़ा हो गया है कि आखिरकार फिरोजपुर पुलिस और ट्रैफिक पुलिस अपनी आंखें मूंदे क्यों बैठी है।

पुलिस सीमा हुसैनी वाला की तरफ आंखें मूंद कर बैठी

जिस तरह के हालात है कि किसी भी समय असामाजिक तत्व द्वारा किसी बड़ी वारदात को अंजाम दिया जा सकता है। आज दोपहर 3:15 के करीब एक हुसैनी वाला बॉर्डर में घूम रहे एक मोटरसाइ पर जाते एक जोड़े की मोबाइल से ली गई तस्वीर साबित करती है कि फिरोजपुर पुलिस सीमा हुसैनी वाला की तरफ आंखें मूंद कर बैठी।

इसके अलावा शहर छावनी में बिना नंबर प्लेट के मोटर वाहन सब नियम कानून को ताक पर रख सरेआम घूम रहे हैं। वहीं अपराधी तत्व वारदात को अंजाम देते समय इस तरह के वाहनों को इस्तेमाल करते हैं जिसके ऊपर नंबर प्लेट नहीं होते।

आखिरकार इस तरह के मोटर वाहनों के खिलाफ क्यों नहीं कार्रवाई की जाती। कब हिंद पाक अंतर्राष्ट्रीय सरहद हुसैनी वाला बार्डर पर और फिरोजपुर शहर छावनी में बिना नंबर प्लेट के घूम रहे ऐसे मोटर वाहनों पर कार्यवाही कार्रवाई होगी ताकि दोबारा कोई कानून ना तोड़ सके।

वहीं पुलिस जिला फिरोजपुर के ट्रैफिक इंचार्ज जसविंदर सिंह ने पुलिस का पक्ष रखते हुए बताया कि फिरोजपुर ट्रैफिक पुलिस अपना काम बराबर कर रही है , रोजाना 15 से 20 बिना नंबर प्लेट के वाहनों के चालान काटे जा रहे हैं और यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

BN Real Estate
BN Real Estate

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *