Punjab News: जिला कांग्रेस की महिला प्रधान ने अपने पति को बनाया बंधक, 25 घंटे बाद पुलिस ने छुड़ाया, सनसनीखेज खुलासा

Purnima Sharma
4 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, चंडीगढ़। Punjab News: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) की एक महिला प्रधान ने अपने ही पति को बंधक बनाकर कमरे में कैद कर दिया। करीब 25 घंटे बाद पुलिस ने महिला प्रधान से उसके पति को आजाद करवाया। बेहोशी की हालत में पुलिस ने प्रधान पति को अस्पताल में भर्ती करवाया।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

मामला पंजाब (Punjab) के फाजिल्का (Fazilka) जिले का है। फाजिल्का में जिला कांग्रेस कमेटी की महिला प्रधान ने अपने पति को बंधक बनाया। सूचना मिलने पर पुलिस ने पीड़ित पति को 25 घंटे बाद छुड़वाया। महिला ने अपने पति को कमरे में बंद करके रखा था। उसे खाना-पानी भी नहीं दिया।

Shyamlal Abohar News
Shyamlal Abohar News

प्रधान के पति का इलाज चल रहा

जानकारी के मुताबिक महिला प्रधान के पति का इलाज चल रहा है। पीड़ित की पहचान रिटायर्ड एसडीओ श्याम लाल के रूप में हुई है। आरोपी महिला की पहचान कविता सोलंकी के रूप में हुई है।

पीड़ित श्याम लाल ने बताया कि उसकी पत्नी कई सालों से उसके साथ मारपीट करती आ रही है। उसने मेरी 7 करोड़ रुपए की संपत्ति पर कब्जा कर लिया है। इस बीच कविता सोलंकी ने पति को बंधक बनाए जाने के आरोपों से इनकार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कविता के नाम पर गैस एजेंसी

रिटायर्ड एसडीओ श्याम लाल ने बताया कि कविता के कहने पर वह अपना पूरा परिवार छोड़कर अबोहर में रहने लगे और कविता के नाम पर गैस एजेंसी ले ली। जिसकी देखरेख और उससे होने वाली आय भी कविता के पास जाती है। पिछले कुछ दिनों से कविता उन्हें बुरी तरह प्रताड़ित करने लगी थी।

श्याम लाल ने बताया कि 5 अक्टूबर की रात को उन्हें घर के एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद जब काफी देर तक उसने मुझे कमरे से बाहर नहीं निकलने दिया तो उन्होंने अपने रिश्तेदारों, दोस्तों और विभाग के पूर्व अधिकारियों व कर्मचारियों से फोन पर संपर्क किया। लेकिन उनकी बात सुनने के बाद जब उनके रिश्तेदार और विभाग के लोग उनके घर पहुंचे तो कविता ने उन्हें घर में घुसने नहीं दिया।

Shyamlal Abohar News
Shyamlal Abohar News

24 घंटे कमरे में भूखा-प्यासा रखा

श्याम लाल ने कहा कि यह मेरा घरेलू मामला है और हम खुद ही सुलझा लेंगे। श्याम लाल ने बताया कि कविता ने उन्हें 24 घंटे कमरे में भूखा-प्यासा रखा। जिससे उनकी हालत बिगड़ने लगी। उन्होंने पुलिस हेल्पलाइन 112 पर सूचना दी। रात करीब 10 बजे पुलिस कर्मी उनके घर पहुंचे और बड़ी मुश्किल से उन्हें कमरे से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया।

जायदाद हड़पना चाहती है पत्नी

श्याम लाल ने आरोप लगाया कि कविता ने मेरी 7 करोड़ की संपत्ति अपने नाम करवा ली। इसके साथ ही उसने उन पर कई फर्जी मामले भी अवैध रूप से दर्ज करवा दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कविता सोलंकी कभी भी कॉन्ट्रैक्ट किलर देकर उनकी हत्या करवा सकती है।

ऐसे में अगर मेरी जान को कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदार कविता सोलंकी होगी। मेरे इस मामले की जानकारी कांग्रेस के कई पदाधिकारियों को भी है और उन्होंने कविता से इस बारे में बात भी की, लेकिन वह घरेलू मामला बताकर उनकी बात नहीं मानती।

Kavita Solanki
Kavita Solanki

कविता ने आरोपों से किया इनकार

कविता सोलंकी ने कहा कि उनके पति श्याम लाल उन्हें अवैध रूप से परेशान करते हैं। फिलहाल थाना नंबर 2 की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

BN Real Estate
BN Real Estate
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *