Punjab News: पंजाब में वाहनों से जुड़ी खबर, जारी हुए दिशा-निर्देश

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, मानसा। Punjab News: पंजाब में वाहनों से जुड़ी खबर। दरअसल, वाहनों की नंबर प्लेट (Number Plate) तैयार करने वाली दुकानों के लिए सख्त दिशा-निर्देश (Order) जारी हुए हैं।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट निर्मल ओसेपचन ने भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता की धारा 163 के तहत प्राप्त अधिकारों का प्रयोग करते हुए जिला मानसा की सीमा के अंदर जो भी दुकानदार वाहनों की नंबर प्लेट तैयार करते हैं या बनाते हैं के लिए आदेश जारी किए गए हैं।

Punjab News
Punjab News

वारदात को अंजाम देते

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि शरारती तत्व नंबर प्लेट बनाने वाली दुकानों से बड़ी आसानी से नकली नंबर प्लेट बनवा लेते हैं और बाद में किसी वारदात को अंजाम देते हैं, जिस कारण वारदात में प्रयुक्त वाहनों को ट्रेस करने में काफी परेशानी आती है।

उन्होंने कहा कि नंबर प्लेट बनाने वाली दुकानें किसी भी व्यक्ति को बिना वाहन के नंबर प्लेट बना कर न दें और नंबर प्लेट सिर्फ वाहन पर लगा कर दी दी जाए। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी नियमों की अनदेखी करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

BN Real Estate
BN Real Estate
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *