Jalandhar News: जालंधर के आदमपुर में दो पुलिस अफसरों की मौ*त के मामले में SSP ने किया बड़ा खुलासा, देखें VIDEO

k.roshan257@yahoo.com
4 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: जालंधर (Jalandhar) के आदमपुर (Adampur) में रेलवे स्टेशन के पास दो पुलिस अफसरों की मिली लाश के मामले में जालंधर (Jalandhar) देहात के एसएसपी (SSP) हरकमल प्रीत सिंह खख (Harkamal Preet Singh Khakh) ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि दोनों अफसरों की मौत का कारण जहरीला पदार्थ है। उन्होंने कहा कि इन पुलिस अधिकारियों की हिरासत से दो नाबालिग आरोपी फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें : अमेरिका की इन Universities में कम पैसों में करें पढ़ाई, यहां जाने सब कुछ

एसएसपी ने बताया कि होशियारपुर जिले के दो पुलिस अधिकारी आदमपुर में मृत पाए गए। इन अफसरों की हिरासत से एक किशोर आरोपी कपूरथला कोर्ट से होशियारपुर जुवेनाइल जेल ले जाते समय आदमपुर के पास भाग गया। यह घटना जालंधर ग्रामीण पुलिस के अधिकार क्षेत्र में हुई।

Punjab News
Punjab News

सामूहिक रेप का मामला दर्ज है

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम दो किशोर आरोपियों को लेकर जा रही थी। उनमें से एक, अमनदीप उर्फ ​​कालू, उम्र 17 वर्ष, पर हत्या, आपराधिक धमकी और साजिश सहित एफआईआर नंबर 67/2024 के तहत सिटी कपूरथला में आरोप दर्ज हैं। दूसरे आरोपी देव कुमार, उम्र 17.5 वर्ष, पर थाना सिटी कपूरथला में एफआईआर संख्या 184/2024 के तहत सामूहिक बलात्कार और पोक्सो अधिनियम के तहत अपराध का आरोप है।

एसएसपी ने बताया कि अमनदीप उर्फ ​​कालू अदालत से लौटते समय आदमपुर बस स्टैंड के पास हिरासत से भाग गया। एएसआई जीवन लाल और एएसआई प्रीतम दास द्वारा तत्काल पीछा किए जाने के बावजूद, आरोपी पकड़ से बच निकला। इसके बाद, आदमपुर रेलवे स्टेशन पर दोनों अधिकारियों के शव बरामद किए गए। प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्होंने कोई जहरीला पदार्थ खाया था।

SSP का बड़ा खुलासा, देखें वीडियो

दूसरा आरोपी पुलिस हिरासत में

एसएसपी के मुताबिक तीसरे अधिकारी एएसआई हरजिंदर सिंह ने दूसरे आरोपी देव कुमार को सफलतापूर्वक हिरासत में रखा और घटना के बारे में अधिकारियों को तुरंत सूचित किया। खख ने कहा कि घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी आदमपुर की देखरेख में एसएचओ आदमपुर के नेतृत्व में एक पुलिस दल मौके पर पहुंचा और तुरंत मामले की जांच शुरू की।

इस संबंध में फरार किशोर अमनदीप उर्फ ​​कालू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की गहन जांच की जा रही है तथा भगोड़े को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। डीएसपी आदमपुर की निगरानी में एसएचओ आदमपुर के नेतृत्व में पुलिस टीम दोनों अधिकारियों की मौत के संबंध में धारा 174 सीआरपीसी के तहत कार्यवाही में जीआरपी की सहायता कर रही है।

Punjab Police
Punjab Police

अंतिम संस्कार प्रोटोकॉल के अनुसार

एसएसपी खख ने मृतक अधिकारियों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की तथा उन्हें आश्वासन दिया कि सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जाएगी। अंतिम संस्कार प्रोटोकॉल के अनुसार किया जाएगा, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि मृतक अधिकारियों को उनके परिवारों की उपस्थिति में सम्मानित किया जाए।

BN Real Estate
BN Real Estate
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *