Hina Khan: कैंसर से लड़ रहीं हिना खान की आंखों में बची सिर्फ एक पलक, शेयर की फोटो

Mansi Jaiswal
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, मुंबई। Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। वह कैंसर (Cancer) से लड़ रही हैं। हिना खान बड़ी प्रेरणा और सकारात्मकता के साथ इससे निपट रही हैं। हाल ही में हिना ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनका मोटिवेशन क्या है।

यह भी पढ़ें : अमेरिका की इन Universities में कम पैसों में करें पढ़ाई, यहां जाने सब कुछ

हिना खान ने आंख की एक फोटो शेयर की है, जिसमें हिना बता रही हैं कि उनकी सिर्फ एक पलक बची है। हिना खान ने पोस्ट कर लिखा-‘जानना चाहते हैं कि मेरी प्रेरणा का वर्तमान स्रोत क्या है? एक बार यह एक मजबूत और खूबसूरत ब्रिगेड का हिस्सा था, जो मेरी आंखों को शोभा देता था।’

इसके साथ ही उसने कहा कि ‘मेरी लंबी और खूबसूरत पलकें… बहादुर, अकेला योद्धा, मेरी आखिरी पलक मेरे साथ खड़ी है और लड़ रही है। मेरी आखिरी कीमो में एक पलक ही मेरी प्रेरणा है। हम इस कठिन समय से पार पा लेंगे।’

हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर

हिना ने आगे लिखा- ‘मैंने एक दशक या उससे अधिक समय से नकली पलकें नहीं लगाई हैं, लेकिन अब मुझे अपने शूट के लिए इन्हें लगाना होगा। नहीं, सब ठीक हो जाएगा। आपको बता दें कि हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर है।

इस मुश्किल दौर में वह काफी साहस दिखा रही हैं। अब उनका आखिरी कीमो सेशन बचा है। हिना के बाल भी झड़ने लगे, जिसके कारण उन्होंने अपने बाल खुद ही काट लिए। अब हिना विग पहनकर काम करती हैं। हिना लगातार काम कर रही हैं। हाल ही में वह हिना रैंप शो में नजर आईं थी।

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *