Best Web Series to Watch: वेब सीरीज के शौकीन, आपके इस वीकेंड को बना देंगे मजेदार

Purnima Sharma
4 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, नई दिल्ली। Best Web Series to Watch: अगर आप मनी हाइस्ट के फैन हैं और इसी तरह की थ्रिलर और सस्पेंस से भरी सीरीज की तलाश में हैं, तो हम आपके लिए वेब सीरीज (Web Series) की एक लिस्ट लेकर आए हैं।

यह भी पढ़ें : अमेरिका की इन Universities में कम पैसों में करें पढ़ाई, यहां जाने सब कुछ

मनी हाइस्ट ने दुनियाभर में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी, लेकिन इसके अलावा भी कई वेब सीरीज ऐसी हैं, जो आपको बांध कर रख सकती हैं और मनी हाइस्ट से भी ज्यादा मजेदार हैं। इस वीकेंड को एंटरटेनमेंट से भरपूर बनाने के लिए यहां कुछ बेहतरीन वेब सीरीज की लिस्ट दी गई है।

Netflix
Netflix

डेयरडेविल (Daredevil)

मार्वल की इस सुपरहीरो सीरीज ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। एक अंधे वकील की कहानी, जो रात को न्यूयॉर्क की गलियों में अपराधियों से लड़ता है, बेहद रोमांचक और इमोशनल है। इसके शानदार एक्शन सीक्वेंस और दमदार प्लॉट इसे एक अलग ही स्तर पर ले जाते हैं। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।

द बॉयज (The Boys)

अगर आप सुपरहीरो की परफेक्ट इमेज से हटकर कुछ डार्क और अनोखा देखना चाहते हैं, तो ‘द बॉयज’ आपके लिए सही चुनाव हो सकती है।

ott-platform
ott-platform

यह शो दिखाता है कि जब सुपरहीरो पावर का गलत इस्तेमाल करते हैं, तो समाज और आम लोगों पर इसका क्या असर होता है। शो की अनप्रिडिक्टेबल स्टोरीलाइन और शॉकिंग ट्विस्ट इसे मनी हाइस्ट की तरह ही ग्रिपिंग बनाते हैं। इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम वीडियो (Prime Video) पर देख सकते हैं।

स्क्विड गेम (Squid Game)

साउथ कोरियन थ्रिलर ‘स्क्विड गेम’ ने दुनिया भर में धूम मचा दी थी। इसमें पैसों की तंगी से जूझ रहे लोगों को बच्चों के खेल में हिस्सा लेने का मौका मिलता है, लेकिन हर गेम के पीछे मौत का खतरा छिपा है।

Squid Game
Squid Game

इसकी कहानी दिल को झकझोर देने वाली और रोमांच से भरपूर है, जो आपको आखिरी एपिसोड तक देखने के लिए मजबूर कर देगी। इस वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

द विचर (The Witcher)

अगर आप मनी हाइस्ट के साथ-साथ फैंटेसी और एडवेंचर के भी दीवाने हैं, तो ‘द विचर’ आपके लिए परफेक्ट चॉइस है।

हेनरी कैविल की शानदार एक्टिंग के साथ, यह शो आपको एक जादुई और खतरनाक दुनिया में ले जाता है, जहां एक राक्षस शिकारी अपनी जगह बनाने की कोशिश करता है। इसकी इंटेंस स्टोरी और विजुअल इफेक्ट्स इसे मस्ट-वॉच बनाते हैं। यह विब सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

गेम ऑफ थ्रोन्स (Game of Thrones)

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ को शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने न सुना हो। पॉलिटिक्स, ड्रामा, और एक्शन का यह महाकाव्य शो आपको मनी हाइस्ट जितना ही थ्रिल देगा।

इसमें किंगडम्स के बीच की साजिशें, वफादारी, और शक्ति संघर्ष आपको अपनी सीट से बांध कर रखेंगे। इसी सीरीज को आप जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर देख सकते हैं।

स्ट्रेंजर थिंग्स (Stranger Things)

साइंस फिक्शन और थ्रिल का परफेक्ट मिक्सचर है ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’। एक छोटे से शहर में घटने वाली अजीब घटनाओं और बच्चों के एक ग्रुप की खोज को केंद्र में रखकर यह शो बनाया गया है। इसकी मिस्ट्री, हॉरर और इमोशनल टच आपको अंत तक जोड़े रखेगा। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *