Jalandhar News: जालंधर के पनीसिया अस्पताल के डाक्टरों पर लगा आरोप, पीड़ित महिला का पति बोला- इस अस्पताल में मरीज मत लाएं, नहीं तो…

Daily Samvad
3 Min Read
Panacea Multispeciality Hospital Jalandhar
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: जालंधर (Jalandhar) के पनीसिया अस्पताल (Panacea Multispeciality Hospital) के डाक्टरों पर सनसनीखेज आरोप लगा है। आरोप है कि पनीसिया अस्पताल (Panacea Multispeciality Hospital) के डाक्टरों ने एक महिला मरीज को गलत टीका लगा दिया, जिससे उसके घरवालों ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें : अमेरिका की इन Universities में कम पैसों में करें पढ़ाई, यहां जाने सब कुछ

पीड़ित महिला के पति जतिंदर कुमार ने आरोप लगाया कि उसने अपनी पत्नी को पनीसिय़ा अस्पताल (Panacea Multispeciality Hospital) में इलाज के लिए भर्ती करवाया था। उसकी पत्नी की हालत ठीक थी। अस्पताल के डाक्टर ने कहा कि एक दिन भर्ती रहने के बाद पूरी तरह उसकी पत्नी ठीक हो जाएगी, फिर डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

Panacea Multispeciality Hospital
Panacea Multispeciality Hospital

पत्नी की हालत खराब हो गई

इसके बाद डाक्टर ने पता नहीं कौन सा टीका लगा दिया, जिससे उसकी पत्नी की हालत ज्यादा खराब हो गई। उसपर डाक्टरों ने जतिंदर कुमार को बोला कि अपनी पत्नी को किसी दूसरे अस्पताल में ले जाओ। जतिंदर कुमार के मुताबिक डाक्टरों ने कोई गलत टीका लगा दिया, जिससे उसकी पत्नी की हालत खराब हो गई।

जतिंदर कुमार ने बताया कि पनीसिया अस्पताल (Panacea Multispeciality Hospital) के डाक्टरों ने कहा कि उसकी पत्नी की हालत ज्यादा खराब है, इसलिए किसी बढ़िया दूसरे अस्पताल में रेफर कर रहे हैं। जतिंदर कुमार ने हंगामा किया और कहा कि उसकी पत्नी की हालत ठीक थी।

पनीसिया अस्पताल ने ये क्या कर डाला, देखें LIVE

Panacea Hospital में मत लाएं अपने मरीज

इसके बाद मौके पर सैंट्रल हलके के एसीपी निर्मल सिंह (ACP Nirmal Singh) और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पीड़ित महिला के पति जतिंदर कुमार और अस्पताल के डाक्टरों के बीच सुलह करवा दिया। वहीं, जतिंदर कुमार ने कहा कि पनीसिया अस्पताल (Panacea Multispeciality Hospital) में अपना मरीज लेकर बिल्कुल मत आएं, नहीं तो जान के साथ खिलवाड़ हो सकता है।

पनीसिया अस्पताल पहुंचे एसीपी, करवाया समझौता, देखें

मौके पर पहुंचे एसीपी निर्मल सिंह ने कहा कि उन्होंने अस्पताल के डाक्टरों और पीड़ित महिला के पति जतिंदर कुमार के बीच विवाद को खत्म करवा दिया। वहीं, पनीसिया अस्पताल (Panacea Multispeciality Hospital) के डाक्टरों की तरफ से कोई भी पक्ष मीडिया में नहीं आया। डेली संवाद की टीम जब पनीसिया अस्पताल के डाक्टरों का पक्ष लेने मौके पर पर पहुंचा तो उन्होंने अपना पक्ष देने से इंकार कर दिया।

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *