Punjab News: निजी स्कूल की तेज रफ्तार बस पेड से टकराई, 1 छात्र की मौत, कई छात्र जख्मी, स्कूल के खिलाफ लोगों का फूटा गुस्सा

k.roshan257@yahoo.com
3 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, लुधियाना (रवि जायसवाल)। Punjab News: पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) से बड़ी ही दुखदाई खबर सामने आ रही है। लुधियाना के जगराओं (Jagraon) में मंगलवार की सुबह बच्चों को घर से स्कूल (School) लेकर आ रही प्राइवेट स्कूल की तेज रफ्तार वैन पेड़ से जा टकराई। जिससे एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई, जबकि कई बच्चे घायल हो गए है।

यह भी पढ़ें: कनाडा के कॉलेजों पर आर्थिक संकट,भारतीय छात्रों की कमी के कारण हालात बिगड़े

जानकारी के अनुसार, मृतक बच्चा गांव अखाडा का रहने वाला बताया जा रहा है। मंगलवार की सुबह रायकोट रोड (Raikot Road) पर गांव अखाडा समेत अन्य गांवों से स्कूली बच्चों को लेकर स्कूल आ रही स्कूल वैन की रफ्तार इतनी तेज थी कि पेड़ से टकराने के बाद पूरी वैन चकनाचूर हो गई।

School Bus Accident
School Bus Accident

एक किलो मीटर तक जाम लग गया

हादसे में 3 बच्चे गंभीर घायल हो गए है। जिन्हें एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद वैन में सवार बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही गांवों से बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचे और अपने अपने बच्चे को लेकर चले गए।

हादसे के कारण एक किलो मीटर तक जाम लग गया बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वैन का ड्राइवर तेज रफ्तार में काफी दूर से भगाते हुए आ रहा था। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात को सुचारू करने का काम शुरु कर दिया।

School Bus Accident
School Bus Accident

गांव वाले वैन में आग लगाने की बात

वहीं बच्चे की मौत की खबर मिलते ही गांव अखाडा के लोग मौके पर पहुंचे और बेटे का शव देख बेसुध होने लगे। हादसा इतना जबरदस्त था कि बच्चे का सिर का एक हिस्सा अलग हो गया। बच्चे का हाल देखकर माहौल तनावपूर्ण बन गया और गांव निवासी बच्चे की मौत को लेकर इस कदर गुस्से में आ गए कि बस को आग लगाने की बात करने लगे।

अवैध कालोनी में देर रात हुआ हंगामा, देखें

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *