Punjab News: हिंदू संगठनों ने किया दिल्ली-अमृतसर नेशनल हाईवे जाम, शिवलिंग खंडित करने पर भारी हंगामा; देखें Video

Purnima Sharma
3 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, खन्ना। Punjab News: पंजाब के खन्ना (Khanna) के शिवपुरी मंदिर से चोरी की वारदात के दौरान शिवलिंग खंडित करने के विरोध में हिंदू संगठनों का गुस्सा भड़का। रोष में दिल्ली अमृतसर नेशनल हाईवे (Delhi Amritsar National Highway) जाम कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: कनाडा के कॉलेजों पर आर्थिक संकट,भारतीय छात्रों की कमी के कारण हालात बिगड़े

एसएसपी अश्विनी गोत्याल खुद प्रदर्शनकारियों को समझाने पहुंचे। लेकिन वे नहीं माने और कहा कि जब तक आरोपी नहीं पकड़े जाते वे धरना नहीं हटाएंगे।

After the Shivling was broken in Khanna, workers of Hindu organization took to the streets.
After the Shivling was broken in Khanna, workers of Hindu organization took to the streets.

बता दें कि एक तरफ स्वतंत्रता दिवस को लेकर पंजाबभर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होने के दावे किए जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ खन्ना के प्राचीन शिवपुरी मंदिर में चोरों ने वारदात को अंजाम देकर इन प्रबंधों की पोल खोल दी।

यहां चोरों ने अकेली चोरी ही नहीं की बल्कि हथौड़े से शिवलिंग को खंडित कर दिया। हिंदू संगठनों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए और घटना पर रोष जताया।

सीसीटीवी में दो चोर दिखाई दे रहे

चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में दो चोर दिखाई दे रहे हैं। वे शिवलिंग पर लगी चांदी को तोड़कर चोरी करते हैं। इसी दौरान शिवलिंग को भी खंडित कर देते हैं। इसके बाद लॉक तोड़कर मंदिर के अंदर हनुमान जी की मूर्ति से मुकुट चोरी करते हैं।

अन्य मूर्तियों से भी सोने चांदी के आभूषण चोरी करके फरार हो जाते हैं। आज तड़के मंदिर खोलने पर इसका पता चला। श्रावण के महीने में ऐसी वारदात को लेकर लोगों में भारी रोष है।

जांच में जुटी पुलिस

डीएसपी हरजिंदर सिंह गिल ने कहा कि सिटी थाना 1 के इलाके में वारदात हुई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी से चोरों का पता लगाया जा रहा है। इनके खिलाफ बेअदबी की धारा भी लगाएंगे।

AAP में शामिल हुए MLA सुखविंदर सिंह का बड़ा खुलासा

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *