Jalandhar News: कैबिनेट मंत्री मोहिंदर भगत का जालंधर पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत, जिला प्रशासन ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

Purnima Sharma
3 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: पंजाब (Punjab) के रक्षा सेवाएं, स्वतंत्रता सेनानी और बागवानी मंत्री मोहिंदर भगत (Mohinder Bhagat) द्वारा कैबिनेट मंत्री का पद संभालने के बाद जालंधर (Jalandhar) पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। डिप्टी कमिश्नर डा. हिमांशु अग्रवाल (Himanshu Aggarwal) के नेतृत्व में जिला प्रशासन द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर (guard of Honour) दिया गया।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

इस अवसर पर परिवार के सदस्यों, समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में एकत्रित होकर कैबिनेट मंत्री को बधाई देते फूलों के गुलदस्ते भेंट कर प्यार एंव एकता प्रकट की। सर्किट हाउस में कैबिनेट मंत्री महिंदर भगत ने अपने पिता पूर्व मंत्री चुन्नी लाल भगत का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

जालंधर पहुंचे मोहिंदर भगत को गार्ड ऑफ ऑनर से किया गया सम्मानित
जालंधर पहुंचे मोहिंदर भगत को गार्ड ऑफ ऑनर से किया गया सम्मानित

पार्टी के प्रति खरा उतरेंगे

इस अवसर पर बोलते हुए, मोहिंद्र भगत ने जालंधर के लोगों, विशेषकर जालंधर वेस्ट के लोगों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। कैबिनेट मंत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल द्वारा उन पर विश्वास कर सौंपी गई जिम्मेदारी के लिए आभार व्यक्त किया।

जालंधर पहुंचे मोहिंदर भगत को गार्ड ऑफ ऑनर

कैबिनेट मंत्री ने राज्य के लोगों की सेवा करने की अपनी वचनबद्धता दोहराई और कहा कि वह लोगों के मुद्दों को हल करने के लिए 24 घंटे मौजूद रहेंगे। उन्होंने आम आदमी पार्टी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लगन से लागू करने की जरूरत पर जोर देते हुए जालंधर को राज्य का अग्रणी जिला बनाने का वादा किया।

कैबिनेट मंत्री मोहिंदर भगत कार्यकर्ताओं को संबोधित करते
कैबिनेट मंत्री मोहिंदर भगत कार्यकर्ताओं को संबोधित करते

जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक

उन्होंने जालंधर वेस्ट विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक मतदाता का धन्यवाद किया और कहा कि आज इस क्षेत्र का प्रत्येक मतदाता मंत्री बन गया है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति अपनी समस्याओं के समाधान के लिए उनसे बेझिझक संपर्क कर सकता है और वह लोगों की समस्याओं के समाधान में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। इसके बाद उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक भी की।

मोहिंदर भगत के जन्मदिन पर केक काट कर खुशी मनाते विधायक रमन अरोड़ा व आप नेता
मोहिंदर भगत के जन्मदिन पर केक काट कर खुशी मनाते विधायक रमन अरोड़ा व आप नेता

इस मौके पर अन्यों के अलावा विधायक रमन अरोड़ा, जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन अमृतपाल सिंह, सीनियर नेता पवन कुमार टीनू, दिनेश ढल्ल, राजविंदर कौर थियाडा, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर अमित महाजन और एसडीएम बलबीर राज सिंह भी मौजूद थे।

कैबिनेट मंत्री मोहिंदर भगत का स्वागत, LIVE

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *