Punjab News: दुल्हन ने शादी की रात किया ये कांड, पीड़ित ने की इंसाफ मांग

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, पटियाला। Punjab News: पंजाब के पटियाला (Patiala) से एक बेहद होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक परिवार ने अपने बेटे की शादी मैरिज ब्यूरो (Marriage Bureau) के जरिए की, लेकिन अब दुल्हन अपने माता-पिता और बहन के साथ घर से सोने-चांदी के गहने और नकदी लेकर रफ्फू चक्कर हो गए।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

जब परिवार को इसकी भनक लगी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। लड़के के परिजन कैमरे के सामने रोते हुए दिखाई दिए और कहा कि मैरिज ब्यूरो ने हमें लूट लिया।

बिचौले के खिलाफ मामला दर्ज

पीड़ित लड़के के पिता अमरजीत सिंह ने बताया कि मैंने अपने बेटे दीपिंदर कुमार की शादी 30 नवंबर 2022 को मैरिज ब्यूरो से आए रिश्ता के जरिए वंदना के साथ की थी। 15 जनवरी को हम सब्जी खरीदने बाजार गए थे तभी मेरी बहू वंदना ने अपनी मां, पिता, बहन और बिचौले को घर बुलाया और उसके बाद घर से सोने के गहने, चांदी के गहने और पैसे लेकर भाग गई।

इसके बाद कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। अब हमें इंसाफ मिला है और कोतवाली थाने की पुलिस ने वंदना, उसके माता-पिता, बहन और बिचौले के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने आगे कहा कि दीपिंदर पटियाला में एक आई.फोन सर्विस सेंटर में काम करता है। लड़की हमारी जिंदगी की सारी कमाई चुराकर घर से भाग गई और हमारे लड़के की जिंदगी भी बर्बाद कर दी।

BN Real Estate
BN Real Estate
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *