Jalandhar News: जालंधर में 3 गाड़ियों का एक्सीडेंट, कोई जानी नुकसान नहीं

Purnima Sharma
3 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: पंजाब के जालंधर (Jalandhar) में तीन गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया। दरअसल, जालंधर जिले में रामा मंडी के नजदीक एक टिप्पर के साथ तीन गाड़ियों का एक्सीडेंट (Accident) हो गया। जानकारी के मुताबिक टिप्पर रामा मंडी पुल (Rama Mandi Pull) से होशियारपुर की तरफ आ रहा था।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

पुल से नीचे उतारते हुए टिप्पर एक ऑटो रिक्शा के साथ टकराया, उसके बाद ई रिक्शा से टकराया। वही टिप्पर मोटरसाइकिल सवार को कुछ दूर साथ ले गया। मगर गनीमत यह रही किसी के चोट नहीं आई।

कोई जानी नुकसान नहीं हुआ

लोगों ने बताया कि टिप्पर पर चालक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। मगर माली नुकसान वाहनों का हो गया। जिसमें ई-रिक्शा चालक सुभाष ने बताया वह दो बच्चों को लेकर जा रहा था।

टिप्पर से उसकी टक्कर के बाद उसकी ई-रिक्शा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं दूसरी ओर जागीर सिंह ने बताया कि उसका ऑटो रिक्शा भी साइड से क्षतिग्रस्त हो गया।

Jalandhar Tipper With 3 Vehicles Met Due Accident

मोटरसाइकिल चालक को घसीकर ले गया

मोटरसाइकिल में टक्कर के बाद बलवीर सिंह ने बताया कि यह हादसा 7:50 पर हुआ। टिप्पर की साइड के कारण वह कुछ दूरी तक सड़क पर टिप्पर के साथ ही चले गए।

उन्होंने कहा कि मोटरसाइकिल का अगला टायर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मगर उन्हें भगवान की कृपा से कोई भी चोट नहीं आई। दो कोहा चौकी के एएसआई सोमनाथ असी ज्ञानचंद जेब्रा बीएसएस फोर्स की टीम और पीसीआर टीम मौके पर पहुंची।

Punjab Police
Punjab Police

लोगों से पुलिस का रवैया नहीं रहा ठीक

टिप्पर को पुलिस ने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। सभी वाहनों ऑटो रिक्शा चालकों का कहना है कि उनके वाहनों की भरपाई करवाई जाए। टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस टिप्पर के नंबर की जांच कर रही है। टिप्पर का नंबर भी कई जगह से पूरी तरह से लिखा नहीं गया। लोगों के साथ पुलिस का रवैया भी ठीक नहीं था।

BN Real Estate
BN Real Estate

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *