Jalandhar News: सेवा केंद्र में बनी कैंटीन की बोली मंगलवार को

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: ज़िला प्रशासकीय कंपलैक्स में टाईप- 1 सेवा केंद्र में बनी कैंटीन (Canteen) के ठेके की नीलामी 8 अक्तूबर 2024 को सुबह 11 बजे अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर की अध्यक्षता में उनकी अदालत कमरा नं. 18 ज़मीनी मंजिल (दफ़्तर डिप्टी कमिशनर, जालंधर) में हो रही है।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

बोली की शर्तों के बारे में जानकारी देते सरकारी वक्ता ने बताया कि कैंटीन के ठेके की आरक्षित बोली 81,450 रुपए और सिक्योरिटी की रकम 50,000 रुपए है। बोली का आवेदन देने वाले को उक्त बोली में उपस्थित हो कर बोली देना अनिर्वाय होगा, बोली न देने की सूरत में सिक्योरिटी की रकम ज़ब्त कर ली जाएगी।

Punjab News
Punjab News

कैंटीन खोलने का समय…

कैंटीन खोलने का समय सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक का होगा और यदि अधिकारियों द्वारा कोई अचानक मीटिंग शनिवार, रविवार और या किसी सरकारी छुट्टी वाले दिन रखी जाती है तो कैंटीन खोलने के लिए पाबंद होगा। सफल बोलीकार को अंतिम मंज़ूर हुई बोली का 40 प्रतिशत बोली की कार्यवाही मुकम्मल होने उपरांत उसी समय जमा करवाना होगा।

ठेके की अवधि 1 नवंबर 2024 से 31 मार्च 2025 तक होगी और 31 मार्च 2025 शाम 5 बजे के बाद ठेकेदार को अपना सामान डी.ए.सी. में रखने का कोई अधिकार नहीं होगा।

BN Real Estate
BN Real Estate
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *