Crown Heights Phagwara: फगवाड़ा के Crown Heights प्रोजैक्ट के संचालकों ने सरकार को लगाया करोड़ों का चूना, विजीलैंस जांच शुरू

k.roshan257@yahoo.com
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, फगवाड़ा। Crown Heights Phagwara: फगवाड़ा (Phagwara) के हरगोबिंद नगर (Hargobind Nagar) में अवैध रूप से बनाए जा रहे क्राउन हाईट्स (Crown Heights Phagwara) फ्लैट्स को खरीदने से पहले यह खबर जरूर पढ़ लें।

यह भी पढ़ें : अमेरिका की इन Universities में कम पैसों में करें पढ़ाई, यहां जाने सब कुछ

अगर इसमें फ्लैट्स खरीदा, तो आपके पैसे डूब सकते हैं। क्योंकि इस प्रोजैक्ट की जांच विजीलैंस ने शुरू कर दी है। आरोप है कि इस प्रोजैक्ट का न तो कई नक्शा पास है, न ही कोई सीएलयू (CLU) और न ही कालोनाइजर के पास कोई लाइसैंस है।

Crown Height Phagwara
Crown Height Phagwara

सरकार को करोड़ों रुपए का चूना लगाया

जानकारी के मुताबिक फगवाड़ा (Phagwara) में हरगोबिंद नगर में अवैध रूप से क्राउन हाईट्स (Crown Heights) के नाम से प्रोजैक्ट शुरू कर कई फ्लैट्स बनाए गए। आरोप है कि इस प्रोजैक्ट के पास कोई लाइसेंस नहीं है। जिससे सरकार को करोड़ों रुपए का चूना लगाया गया है।

Crown Height Phagwara
Crown Height Phagwara

आरटीआई एक्टिविस्ट करणप्रीत सिंह ने इस संबंध में स्थानीय निकाय विभाग के डायरेक्टर और विजीलैंस से शिकायत की है। करणप्रीत सिंह ने बताया कि क्राउंड हाईट्स ने बगैर लाइसेंस, बगैर किसी फीस जमा कराए ही अरबों रुपए का प्रोजैक्ट शुरू कर दिया। जिससे सरकार को करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है।

क्राउन हाईट्स के संचालकों के खिलाफ विजीलैंस जांच

जानकारी के अनुसार क्राउन हाईट्स के संचालकों के खिलाफ विजीलैंस जांच चल रही है। जिससे क्राउंड हाईट्स में फ्लैट खरीदने वाले फंस सकते हैं। इसलिए इस प्रोजैक्ट में फ्लैट न खरीदें, नहीं तो गाढ़ी कमाई डूब सकती है। फिलहाल नगर निगम इसके खिलाफ नोटिस भेज जा चुका है।

Crown Height Phagwara
Crown Height Phagwara

उधर, फगवाड़ा के एमटीपी मेहरबान सिंह ने बताया है कि क्राउन हाईट्स कई साल पुराना प्रोजैक्ट है। जिसकी जांच चल रही है। इसकी कई शिकायते भी हैं। विभाग के साथ साथ विजीलैंस भी इसकी जांच कर रही है।

BN Real Estate
BN Real Estate
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *