Video Viral: सोशल मीडिया पर दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो का वीडियो हुआ वायरल, लड़कियों ने हाथ में पोस्टर लेकर शुरू किया प्रदर्शन

Muskan Dogra
2 Min Read
Video Viral
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, चंडीगढ़। Video Viral: इन दिनों सोशल मीडिया (Social Video) पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में लड़कियों ने दाढ़ी लगा हाथों में पोस्टर पकड़े हुए है जिसमें उन्होंने लिखा हुआ है कि दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो।

यह भी पढ़ें: कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो का सनसनीखेज खुलासा, बोले- भारत के खिलाफ झूठ बोला

इस वीडियो में कुछ लड़कियों का एक ग्रुप रैली निकाल रही है मगर यह रैली बहुत ही अजीब रैली है। लड़कियां क्लीन शेव बॉयफ्रेंड के लिए रैली निकाल रही हैं। उनके हाथ में अलग-अलग तख्तियां हैं। एक पर लिखा है, ‘No Clean Shave No Love’ तो दूसरे पर लिखा है, ‘दाढ़ी हटाओ प्यार बचाओ।’

एक पर लिखा है, ‘दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो, Choice तुम्हारी।’ इसी तरह अलग-अलग तख्तियों पर अलग-अलग लाइन लिखी है और रैली के दौरान लड़कियां इन बातों को चिल्लाकर बोल भी रही हैं।

इस वीडियो को देखकर कुछ लोग इसे मजाकिया और मनोरंजक मान रहे हैं, जबकि कुछ इसे सिर्फ दिखावा या रील्स के लिए किया गया एक स्टंट बता रहे हैं। हालांकि इस रैली का असली मकसद क्या है, यह अभी स्पष्ट नहीं है। यह हो सकता है कि यह किसी प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा हो या फिर सिर्फ मजाक के तौर पर किया गया हो।

ये वीडियो सोशल वीडियो पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक्स हैंडल पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 26 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *