Jalandhar News: डिप्स के छात्रों ने पंजाब राज्य ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2024 में स्वर्ण औरकांस्य पदक जीते

k.roshan257@yahoo.com
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: डिप्स स्कूल (DIPS School), हरियाणा के ताइक्वांडो खिलाड़ियों ने 13-14 जुलाई 2024 को पीएपी, जालंधर (PAP Jalandhar) में आयोजित 10वीं कैडेट, पंजाब राज्य ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2024 में अपना बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए खेलों में 1 स्वर्ण और 1 कांस्य पदक जीते।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

प्रिंसिपल मोनिका सचदेवा ने जानकारी देते हुए बताया कि डिप्स स्कूल, हरियाणा की छात्रा आंचल शर्मा ने स्वर्ण पदक और प्राची ने कांस्य पदक प्राप्त किया, जिसमें 200 खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रिंसिपल मोनिका सचदेवा ने इस उपलब्धि के लिए छात्रों को बधाई दी और उन्हें आने वाली प्रतियोगिताओं में और अधिक पदक जीतने के लिए प्रेरित किया।

DIPS-Jalandhar
DIPS-Jalandhar

अभिभावकों की कड़ी मेहनत की सराहना

उन्होंने बताया कि हमारी चैंपियन आंचल शर्मा का चयन 1-4 अगस्त, 2024 को विशाखपटनम , आंध्र प्रदेश में आयोजित आगामी राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। डिप्स चेन के एमडी सरदार तरविंदर सिंह और डिप्स चेन की सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने छात्रों, कर्मचारियों और अभिभावकों की कड़ी मेहनत की सराहना की।

इसके साथ ही उन्होंने अन्य छात्रों को भी खेलों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया, ताकि वे देश के लिए बड़ी संपत्ति बन सकें। उन्होंने उन्हें बताया कि खेल न केवल भविष्य के लिए महत्वपूर्ण हैं, बल्कि वे आपको स्वस्थ रखने और दैनिक दिनचर्या से तनाव दूर करने में भी मदद करते हैं

मिठाई और समोसे के शौकीन हैं, तो ये वीडियो जरूर देखें

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *