Punjab News: पंजाब गवर्नर के काफिले में चल रही गाड़ी का एक्सीडेंट, 3 सुरक्षाकर्मी घायल

k.roshan257@yahoo.com
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, अमृतसर। Punjab News: पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में सरहदी दौरे पर पहुंचे गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित (Banwarilal Purohit) के काफिले की कार का एक्सीडेंट हो गया है।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

इस घटना में उनकी सुरक्षा में तैनात तीन सेंटर रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के जवान घायल हुए हैं। गवर्नर पुरोहित की कार पूरी तरह से सुरक्षित है और घटना के बाद जवानों को अस्पताल पहुंचाने की प्रक्रिया के बाद वे आगे के लिए रवाना हो गए।

Punjab Governor BL Purhoit's Accident
Punjab Governor BL Purhoit’s Accident

अमृतसर-तरनतारन के बॉर्डर के गांवों का दौरा

मिली जानकारी के अनुसार दो दिन के दौरे के दौरान पठानकोट व गुरदासपुर के सरहदी इलाकों का दौरा कर गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित आज अमृतसर में थे। वे अटारी बॉर्डर के पास लगते गांव पुल मोरां से होकर वापस घरिंडा की तरफ जा रहे थे, ताकि आगे अमृतसर-तरनतारन के बॉर्डर के गांवों का दौरा कर सकें।

जीटी रोड पर घरिंडा थाने के हद में आते इलाके में उनकी कार का टायर फट गया। जिसके बाद कार असंतुलित होकर डिवाइडर से जा टकराई।

सीआरपीएफ जवान घायल

घटना के समय गवर्नर पुरोहित के साथ स्थानीय बीएसएफ की गाड़ियां भी थी। तुरंत जवानों को कार से निकाला गया और गुरु नानक देव अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया।

घायल सीआरपीएफ के जवानों को गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल किया गया है
घायल सीआरपीएफ के जवानों को गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल किया गया

इस घटना में तीन सुरक्षाकर्मियों को हल्की चोटें आई हैं। जवानों को फस्ट ऐड दी जा रही है, जल्द ही उन्हें सभी टेस्ट होने के बाद छुट्‌टी दे दी जाएगी।

मीडिया से बातचीत करेंगे पुरोहित

सुरक्षाकर्मियों को सुरक्षित अस्पताल रवाना करने के बाद गर्वनर पुरोहित अपने दौरे पर आगे रवाना हो गए। दो दिन के दौरे को लेकर गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित आज कुछ ही देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं।

अमृतसर में देख लो भ्रष्टाचार की इमारत, देखें VIDEO

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *