Punjab News: पंजाब AGTF को मिली बड़ी सफलता पकड़ा खतरनाक गैंगस्टर, 11 जिंदा कारतूस सहित पिस्टल बरामद

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, चंडीगढ़। Punjab News: पंजाब AGTF को मिली बड़ी सफलता। पंजाब पुलिस (Punjab Police) की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ने बठिंडा पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन कर गैंगस्टर जस्सा बुर्ज (Gangster Jassa Burj) सहित उसके तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है। तालाशी दौरान पुलिस ने उससे हथियार भी बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

गैंगस्टर जस्सा बुर्ज गैंग के लिए उक्त आरोपी काम करते थे। गुप्त सूचना के आधार पर उक्त आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव (DGP Gaurav Yadav) ने सारे मामले के बारे में जानकारी साझा की है।

Gaurav-Yadav-DGP-Punjab
Gaurav-Yadav-DGP-Punjab

आरोपियों का पिछला बड़ा क्रिमिनल रिकॉर्ड

सरगना जसप्रीत सिंह उर्फ ​​जस्सा बुर्ज सहित तीनों आरोपियों को पुलिस ने रिमांड पर लिया है। सभी आरोपी हथियारों की तस्करी, स्नैचिंग और अपहरण सहित करीब 11 क्रिमिनल केसों में नामजद थे। जसप्रीत सिंह उर्फ ​​जस्सा सभी केसों में मुख्य आरोपी था। आरोपियों से पुलिस ने 4 पिस्तौल (32 बोर) मैगजीन और 11 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

डीजीपी गौरव यादव ने कहा- आरोपियों का पिछला बड़ा क्रिमिनल रिकॉर्ड है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है कि उक्त आरोपियों का हथियारों का नेक्सेस कहां कहां से लिंक में था। पूछताछ के बाद उक्त हथियार सप्लायरों को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा।

BN Real Estate
BN Real Estate
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *