Punjab News: पंजाब के इस पुलिस थाने में चली गोली, मुंशी की मौत, थाने में मची अफरा तफरी

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, बठिंडा। Punjab News: पंजाब के बठिंडा (Bathinda) से खुद को गोली मारकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया। दरअसल, बठिंडा जिले के थाना सदर रामपुरा में मालखाना के मुंशी ने AK-47 बंदूक से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान सुखपाल सिंह के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें: पत्नी संग कम खर्च में बाली घूमने का शानदार मौका, जानें कितना खर्च होगा

वहीं घटना के बाद मुंशी को तुरंत अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसकी पु​ष्टि करते हुए एसएसपी अमनीत कोंडल ने कहा कि पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

Munshi Sukhpal Singh Suicide
Munshi Sukhpal Singh do Suicide

जानकारी के अनुसार सुखपाल सिंह पिछले समय से थाना सदर रामपुरा में मालखाना का मुंशी था। रोज की तरह वो सोमवार को फिर से जब थाने के मालखाना में ड्यूटी आया तो उसने मालखाना के अंदर पड़ी एके-47 से खुद को अपने सीने में गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

क्या था कारण?

सूत्र बताते है कि जब सुखपाल सिंह ने अपने आप को गोली मारी तो गोली की आवाज सुनकर साथी पुलिस कर्मी उसके पास मौके पर पहुंचे और उसको तुरंत उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल लेकर गए। लेकिन अस्पताल में पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घो​षित कर दिया।

Punjab News
Punjab News

एसएसपी अमनीत कोंडल का कहना था कि थाना सदर रामपुरा के मालखाना मुंशी ने खुद को गोली मारी है। जिस की मौत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है कि सुखपाल सिंह ने अपने आप को गोली क्यों मारी? उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही असल कारण पता लग सकेगें।

BN Real Estate
BN Real Estate
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *