Jalandhar News: जालंधर के इस इलाके में दो पुलिस अफसरों की मिली ला#श, फैली सनसनी

k.roshan257@yahoo.com
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: जालंधर (Jalandhar) से बड़ी खबर सामने आ रही है। जालंधर (Jalandhar) के आदमपुर (Admapur) के खुर्दपुर रेलवे स्टेशन पर 2 पुलिस अफसरों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। रेलवे स्टेशन मास्टर नरेश राजू ने बताया कि रात 7.55 बजे स्टेशन पर उन्होंने देखा कि रेलवे स्टेशन की नई बिल्डिंग के कमरे के पास एक पुलिस अधिकारी का शव पड़ा है। आगे एक और शव पड़ा था।

यह भी पढ़ें : अमेरिका की इन Universities में कम पैसों में करें पढ़ाई, यहां जाने सब कुछ

आदमपुर पुलिस तथा रेलवे पुलिस स्टेशन पर पहुंची। जीआरपी ने मौके पर कार्रवाई शुरू कर दी। जांच में पता चला कि ये दोनों पुलिस अफसर हैं जो होशियारपुर में ड्यूटी पर थे। उनकी पहचान एएसआई (ASI) प्रीतम दास और एएसआई (ASI) जीवन लाल के रूप में हुई है।

Punjab Police
Punjab Police

कैदी चकमा देकर भागे

सूत्रों के अनुसार आज वे 2 आरोपियों को होशियारपुर से जालंधर अदालत में पेश करने के बाद वापस जा रहे थे। आदमपुर में एक आरोपी जो यूविनाइल जेल से बताया जाता है उन्हें चकमा देकर भाग गया, जहां ये पुलिसकर्मी आदमपुर पहुंच गए।

फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच

पुलिस ने एक संदिग्ध को थाने में बिठा लिया और रास्ते में एक राहगीर की मोटरसाइकिल लेकर उनकी तलाश करने लगे। लेकिन अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में मोटरसाइकिल आदमपुर रेलवे स्टेशन के बाहर मिली और दोनों के शव मिले। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच की। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल जालंधर भेज दिया है।

BN Real Estate
BN Real Estate
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *