Punjab News: पंजाब भाजपा के उप-प्रधान पर हमले की कोशिश, बदमाश ने किया दात से अटैक; हमलावर दबोचा

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, लुधियाना। Punjab News: पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) में बीती रात पंजाब भाजपा (BJP) के उप-प्रधान और पूर्व जिला प्रधान जतिंदर मित्तल (Jatinder Mittal) पर कुछ लोगों ने हमले की कोशिश की। उनकी फैक्ट्री के दरवाजे पर कुछ युवक झगड़ा कर रहे थे। उन लोगों ने उनकी फैक्ट्री के गेट पर ईंट-पत्थर बरसाए गए।

यह भी पढ़ें : अमेरिका की इन Universities में कम पैसों में करें पढ़ाई, यहां जाने सब कुछ

मित्तल ने जब उन्हें लड़ने से रोका तो कुछ देर बाद एक युवक तेजधार हथियार लेकर उनकी फैक्ट्री के बाहर छिप कर खड़ा हो गया। मित्तल जब फैक्ट्री से बाहर निकलने लगे तो वह उन पर हमला करने लगा लेकिन मित्तल के साथी ने हमलावर का हाथ पकड़ कर उसे नीचे गिरा दिया।

Dhandari Attempt Attack Punjab BJP Vice president Jatinder Mittal
Dhandari Attempt Attack Punjab BJP Vice president Jatinder Mittal

1 व्यक्ति को किया काबू

जानकारी देते हुए जतिंद्र मित्तल ने कहा कि देर रात कुछ युवक फैक्ट्री के बाहर शोर-शराबा मचा रहे थे। उन्हें जब रोका तो झगड़ा करने वाले युवक मौके से चले गए। कुछ देर बाद एक युवक फिर से दातर लेकर उनकी फैक्ट्री के बाहर आ गया। किसी तरह उस युवक को दबोच लिया। हमलावर सरे-आम उन्हें धमकियां दे रहा था। फिलहाल पुलिस ने एक व्यक्ति को काबू किया है।

एसएचओ ने नहीं उठाया फोन

मित्तल ने कहा कि रात करीब 5 से 7 बार इलाका एसएचओ को फोन किया लेकिन उसने सुनवाई नहीं की। पुलिस कमिश्नर से जब बातचीत हुई उसके पश्चात भी 17 घंटे बाद पुलिस मौके देखने आई।

Punjab Police
Punjab Police

उधर, इस मामले में भाजपा के जिला प्रधान रजनीश धीमान ने कहा कि आज शाम का पुलिस ने समय लिया कि वह सभी आरोपियों को पकड़ लेगे। यदि आरोपी दबोचे नहीं जाते तो कल पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की जाएगी। भाजपा इस हमले का पूरजोर विरोध करती है।

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *