Jalandhar News: जालंधर में अवैध रूप से बनी तीन मंजिला इमारत को नोटिस भेजकर सील करना भूले निगम अफसर, विजीलेंस में शिकायत

Daily Samvad
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, जालंधर। Jalandhar News: जालंधर में अवैध रूप से बन रही कामर्शियल इमारतों को नोटिस जारी करने के बाद नगर निगम के अफसर कार्रवाई के लिए भूल जाते हैं। एक ऐसा ही मामला जालंधर (Jalandhar) शहर के बीचोबीच टैगोर अस्पताल (Tagore Hospital) वाली रोड पर अवैध रूप से बनी तीन मंजिला कामर्शियल इमारत का है।

यह भी पढ़ें: कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो का सनसनीखेज खुलासा, बोले- भारत के खिलाफ झूठ बोला

आरटीआई एक्टिविस्ट रविंदरपाल सिंह चड्ढा ने बताया कि टैगोर अस्पताल (Tagore Hospital) वाली रोड पर अवैध रूप से तीन मंजिला कामर्शियल इमारत बनाई गई है। इसकी शिकायत कई महीने पहले नगर निगम के कमिश्नर से की थी। शिकायत के बाद बिल्डिंग मालिक को नगर निगम ने नोटिस जारी कर दिया, लेकिन अवैध इमारत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

न तो सील किया और न ही डिच चलाई

वहीं, दूसरे शिकाय़तकर्ता आकाश ने कहा कि नगर निगम (Jalandhar Municipal Corporation) के बिल्डिंग ब्रांच के अफसरों ने नोटिस जारी करने के बाद उक्त इमारत को न तो सील किया और न ही उस पर डिच चलाई, जिससे निगम अफसरों पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

आकाश ने बताया कि टैगोर अस्पताल वाली रोड पर अवैध रूप से कामर्शियल इमारत बनाई गई। इस इमारत को नगर निगम (Jalandhar Municipal Corporation) की तरफ से नोटिस भी जारी किया गया, यही नहीं नोटिस के बाद कुछ दिन तक इमारत काम काम रोका गया।

AAP नेता की शिकायत पर नोटिस

इसके बाद उक्त इमारत फिर से बनकर तैयार हो गई। जबकि सत्ताधारी AAP के एक नेता लगातार इस अवैध इमारत पर कार्रवाई के लिए नगर निगम के कमिश्नर को कहते रहे, लेकिन उक्त अवैध इमारत को नोटिस भेजकर निगम अफसरों ने आंखें बंद कर ली। वहीं, एमटीपी इकबालप्रीत सिंह रंधावा ने कहा कि उक्त इमारत पर जल्द ही कार्रवाई होगी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *