Punjab News: पंजाब में यात्रियों से भरी बस पलटी, 35 घायल; एक की मौत

Purnima Sharma
2 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, लुधियाना। Punjab News: पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) में देर रात एक बस (Bus) पलट गई। बस पलटने पर एक कंटेनर ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 बच्चों समेत 35 लोग बुरी तरह घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: कनाडा के कॉलेजों पर आर्थिक संकट, भारतीय छात्रों की कमी के कारण हालात बिगड़े

बस हरिद्वार से जम्मू (Jammu) जा रही थी। घायलों को लुधियाना के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे की वजह बस का टायर पंचर होना बताया जा रहा है।

The injured are being treated at the civil hospital, police officers reached the spot.
The injured are being treated at the civil hospital, police officers reached the spot.

तीर्थ यात्रा के लिए रवाना हुई थी बस

हादसा देर रात करीब 1 बजे हुआ। बस का अचानक एक टायर पंचर हो गया था। सड़क पर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। पीछे से आ रहे कंटेनर ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कंटेनर और बस दोनों क्षतिग्रस्त हो गए। कंटेनर ड्राइवर भी बुरी तरह से घायल हो गया। बस हरिद्वार से तीर्थ यात्रा के लिए रवाना हुई थी और जम्मू जा रही थी। बस में करीब 48 यात्री सवार थे

35 यात्री घायल, 15 की हालात गंभीर

थाना सलेम टाबरी के जांच अधिकारी मनमोहन सिंह ने बताया कि हादसे में करीब 35 यात्री घायल हो गए और करीब 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं जो अस्पताल में दाखिल हैं। इनमें एक यात्री की मौत हो गई, जिसकी अभी पहचान नहीं हो पाई है। जिसके शव को सिविल अस्पताल में रखवाया गया है। पहचान होने के बाद मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *