Punjab News: पंजाब में वायु सेना के जवान की मौत, एयर फोर्स स्टेशन पर तैनात था जवान

Purnima Sharma
1 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

डेली संवाद, अबोहर। Punjab News: पंजाब के जिले अबोहर (Abohar) के एयर फोर्स स्टेशन (Air Force statio) मे तैनात वायु सेना जवान की बीती रात ड्यूटी के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: कनाडा के कॉलेजों पर आर्थिक संकट, भारतीय छात्रों की कमी के कारण हालात बिगड़े

पुलिस (Police) द्वारा मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और बिहार निवासी मृतक के परिजनों के आने को इंतजार किया जा रहा है।

The body of the Air Force soldier has been kept in the mortuary in Abohar.
The body of the Air Force soldier has been kept in the mortuary in Abohar.

गोली लगने से मौत

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कल रात करीब 2 बजे उन्हें एयर फोर्स स्टेशन से फोन आया कि सार्जेंट सनजीत कुमार सिंह की ड्यूटी के दौरान अचानक अपनी ही सर्विस राइफल में गोली चलने से संदिग्ध मौत हो गई है। जिस पर पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

Firing
Firing

मृतक मूल रुप से बिहार का निवासी था और अबोहर के प्रिया एन्क्लेव में अपने परिवार सहित रहता था, लेकिन अब उसका परिवार अपने गांव गया हुआ था। पुलिस द्वारा परिवार के आने का इंतजार किया जा रहा है।

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Follow:
मेरा नाम पूर्णिमा शर्मा है, और मैं भारत के पंजाब में जालंधर की रहने वाली हूँ। मैं 2021 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। मैं अब dailysamvad.com के साथ सहयोग करने का अवसर पाकर उत्साहित हूं। आप sharmapurnima897@gmail.com पर ईमेल के माध्यम से मुझसे संपर्क कर सकते हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *