Karnal-Canada News: कनाडा में डूबने से हुई नोमित गोस्वामी की मौत, जानिए कैसे हो रहा शव भारत लाने का प्रयास

Muskan Dogra
3 Min Read
Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket

Karnal-Canada News: हरियाणा के करनाल शहर की अर्जुन कॉलोनी में रहने वाले नोमित गोस्वामी की अचानक मौत ने उनके परिवार और इलाके में शोक की लहर फैला दी है। नोमित, जो आठ महीने पहले पढ़ाई के लिए कनाडा गए थे, वहां एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए। अब उनके परिवार वाले उनके शव को भारत लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Khalid Bin Mohsen Shaari Weight Loss: 610 kg से 63 kg तक का सफर, खालिद बिन मोहसेन शारी की अनसुनी कहानी

Karnal-Canada News: घटना की जानकारी

नोमित के परिवार के अनुसार, वह 11 अगस्त की रात अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में गए थे। पार्टी के दौरान, करीब 8:30 बजे वह अकेले स्विमिंग पूल में नहाने के लिए उतर गए। इस दौरान वह गहरे पानी में चले गए और डूब गए। उनके दोस्तों ने उन्हें ढूंढने की काफी कोशिश की और उन्हें बाहर निकालकर अस्पताल ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिवार का दुख और संघर्ष

Karnal-Canada News: कनाडा में डूबने से हुई नोमित गोस्वामी की मौत, जानिए कैसे हो रहा शव भारत लाने का प्रयास
Karnal-Canada News

नोमित के पिता सुभाष गोस्वामी ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे की पढ़ाई के लिए प्लॉट बेचकर 23 लाख रुपये खर्च किए थे और उसे बेहतर भविष्य की उम्मीद के साथ कनाडा भेजा था। उनका सपना था कि उनका बेटा अच्छी शिक्षा लेकर एक अच्छा करियर बनाए, लेकिन इस दुखद घटना ने उनके सारे सपनों को तोड़ दिया।

शव को भारत लाने के प्रयास

इस दुखद घटना के बाद, नोमित के परिवार ने मुख्यमंत्री से मिलकर अपने बेटे के शव को भारत लाने में मदद की मांग की। मुख्यमंत्री ने परिवार को पूरा समर्थन देने का भरोसा दिया है। परिवार ने कहा कि उन्हें इस घटना में किसी पर कोई शक नहीं है, लेकिन वे चाहते हैं कि उनके बेटे का अंतिम संस्कार भारत में ही हो।

समुदाय और प्रशासन का सहयोग

Karnal-Canada News: कनाडा में डूबने से हुई नोमित गोस्वामी की मौत, जानिए कैसे हो रहा शव भारत लाने का प्रयास
Karnal-Canada News

नोमित के परिवार को स्थानीय लोगों और प्रशासन का पूरा समर्थन मिल रहा है। करनाल के लोग इस कठिन समय में परिवार के साथ खड़े हैं और हर संभव मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। यह घटना पूरे करनाल शहर के लिए भी बहुत दुखदायी है।

नोमित के शव को भारत लाने के लिए सभी जरूरी नियम पूरी की जा रही हैं। इसके लिए संबंधित अधिकारियों से संपर्क किया जा रहा है ताकि शव को जल्द से जल्द भारत लाया जा सके और परिवार अपने बेटे का अंतिम संस्कार कर सके।

Girl in a jacket Girl in a jacket Girl in a jacket
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *